main page

अली फ़ज़ल का किरदार जासूसी थ्रिलर में होगा सस्पेंस का मुख्य हिस्सा

Updated 03 May, 2023 01:28:44 PM

​​​​​​​जब से अली फज़ल की हॉलीवुड फिल्म कंधार का ट्रेलर रिलीज़ हुआ है, तब से फिल्म में अली की भूमिका को लेकर कई तरह के सवाल उठ रहे हैं।

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। जब से अली फज़ल की हॉलीवुड फिल्म कंधार का ट्रेलर रिलीज़ हुआ है, तब से फिल्म में अली की भूमिका को लेकर कई तरह के सवाल उठ रहे हैं। ट्रेलर में स्पष्ट रूप से अली फज़ल की झलक और छाया आकृति रेगिस्तान के बीच में एक डर्ट बाइक की सवारी करते हुए, एक हेलीकॉप्टर से उतरते हुए दिखाया गया है, लेकिन फिल्म में अली को मिस्ट्री मैन के रूप में रखा गया है। ट्रेलर में स्टंट करते हुए, रेगिस्तान में बाइक चलाते हुए, हेलीकॉप्टर से उतरते हुए एक आदमी के कई शॉट दिखाए गए हैं। यह सौम्य, स्टाइलिश व्यक्ति हमारे अपने अली फज़ल हैं, जो जेरार्ड बटलर अभिनीत फिल्म में एक प्रमुख भूमिका निभा रहे हैं। सऊदी अरब में बड़े पैमाने पर शूट किया गया, ट्रेलर मिस्ट्री मैन में हर कोई बात कर रहा है और निर्माता अली की भूमिका को गुप्त रख रहे हैं क्योंकि वे चाहते हैं कि इसका उच्च प्रभाव हो, उनकी भूमिका में उन्हें कुछ बड़े स्तर के स्टंट और एक्शन करते हुए दिखाई देंगे। 

एक सूत्र ने खुलासा किया, "जब से ट्रेलर आउट हुआ है, अली के बारे में सवाल उठ रहे हैं: किरदार को छुपा कर रखा गया है। लोग हमसे इस तरह के सवाल पूछते हैं, 'कंधार के निर्माता अली के किरदार को छुपाकर क्यों रख रहे हैं? इरादा दर्शकों को अनुमान लगाने और किरदार का एक बड़ा हिस्सा स्क्रीन पर एक दृश्य सरप्राइज़ के रूप में रखने का है। बाइक की सवारी करने वाले व्यक्ति की सभी झलकियां, हेलीकॉप्टर से उतरना अली के छाया आकृति को एक सुनसान बैकग्राउंड में दिखाता है, जिसमें उनके उत्साही प्रशंसक उन्हे बड़ी चतुराई से पहचानते हैं। मूल रूप से अली उस किरदार को निभाते हैं जो कंधार में एक महत्वपूर्ण ऑपरेशन का नेतृत्व कर रहा है जिसमें किरदार के कई रंग हैं और जेरार्ड बटलर के किरदार के खिलाफ जाते हैं। क्योंकि फिल्म एक स्पाई थ्रिलर है, अली का किरदार एक सस्पेंस वाला किरदार है जो समय के साथ दर्शकों के सामने आएगा। 

अली की लेटेस्ट अंतर्राष्ट्रीय प्रोजेक्ट, कंधार, जिसमें जेरार्ड बटलर, ट्रैविस फिमेल और नावीद नेगबान जैसे टॉप अंतर्राष्ट्रीय कलाकार हैं, को अमेरिका में 26 मई को और जल्द ही विश्व स्तर पर रिलीज़ किया जाएगा।

Content Editor: Jyotsna Rawat

Ali Fazalsuspense thriller

loading...