main page

पायल ने लिया एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा का नाम तो गर्लफ्रेंड के सपोर्ट में उतरे अली फजल, लिखा खास नोट

Updated 22 September, 2020 01:28:58 PM

बॉलीवुड फिलममेकर अनुराग कश्यप और एक्ट्रेस पायल घोष मीटू मुद्दा चर्चा का विषय बना हुआ है। पायल ने  बीते दिनों अनुराग पर मीटू का आरोप लगाया है। जिसके बाद सोशल मीडिया पर हंगामा मच गया है। कई लोग अनुराग का सपोर्ट कर रहे हैं और कई लोग विरोध कर रहे है। पायल ने आरोप लगाते हुए एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा का नाम भी लिया। पायल ने कहा अनुराग ऋचा चड्ढा सहित कई एक्ट्रेस के साथ इंटिमेट हो चुके हैं।

मुंबई. बॉलीवुड फिलममेकर अनुराग कश्यप और एक्ट्रेस पायल घोष मीटू मुद्दा चर्चा का विषय बना हुआ है। पायल ने  बीते दिनों अनुराग पर मीटू का आरोप लगाया है। जिसके बाद सोशल मीडिया पर हंगामा मच गया है। कई लोग अनुराग का सपोर्ट कर रहे हैं और कई लोग विरोध कर रहे है। पायल ने आरोप लगाते हुए एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा का नाम भी लिया। पायल ने कहा अनुराग ऋचा चड्ढा सहित कई एक्ट्रेस के साथ इंटिमेट हो चुके हैं। इसके बाद ऋचा ने अपने वकील के जरिए बयान जारी किया और कहा कि वह इन आरोपों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करेंगे और अपने कानूनी अधिकारों के तहत काम करेंगी। ऋचा के इस बयान के बाद हाल ही में एक्टर अली फजल ने एक्ट्रेस का सपोर्ट किया है। ऋचा और अली रिलेशनशिप में हैं और बहुत जल्द शादी करने वाले हैं।

Bollywood Tadka
अली फजल ने इंस्टाग्राम पर ऋचा के सपोर्ट में एक नोट लिखा है जिसमें उन्होंने कहा- वह 'सच्चाई और न्याय' में विश्वास रखते हैं।"मेरे प्यार, तुम वो हो जो महिलाओं के लिए बार-बार खड़ी हुई हो, आज तुम इस अग्नि परीक्षा से गुजर रही हो और फिर भी, तुम हमेशा की तरह मजबूत बनकर आते हो। मेरे साथी, तुम्हारा लचीलापन, तुम्हारी दयालुता और सहानुभूति कई लोगों को छू गई है, और मुझे उस वक्त को देखने का सौभाग्य मिला है, जबसे मैंने तुम्हें जाना हैं।"

Bollywood Tadka

अली ने आगे लिखा- एक बराबरी का समाज बनाने के लिए तुमने लड़ा है, वो किसी की नफरत से नहीं टूटे हैं। तुमने अपनी कला को बेहतरी से रखा और हिम्मत दिखाई है।"मैं तुम पर गर्व करता हूं क्योंकि मुझे पता है कि तुम जरूरतमंदों की मदद के लिए नहीं रुकोगी। विशेष तौर पर महिलाएं जो अपनी आवाज को कई पितृसत्ता व्यवस्था में खो गई है।

Bollywood Tadka
 इसके अलावा अली ने लिखा-"मेरा मानना है कि हर आवाज को सुना जाना चाहिए। मैं असहमति में विश्वास करता हूं। लेकिन मैं सत्य और न्याय की शक्ति में भी विश्वास करता हूं। वे सच में मजबूत हैं। मैं बोलने के अपने अधिकार का उपयोग करने में विश्वास करता हूं लेकिन पूरी जिम्मेदारी के साथ। मेरा मानना है कि एक समाज के रूप में हमें अपनी महिलाओं को सशक्त बनाने की आवश्यकता है। मैं हमेशा तुम्हारे साथ हूं।"

: Smita Sharma

ali fazalsupportgirlfriend richa chaddhawritespecial noteBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News

loading...