main page

आलिया भट्ट बनी इस साल की सबसे सेक्सी एशियाई महिला, दीपिका पादुकोण ने भी चमाकाया नाम

11 December, 2019 09:34:02 PM

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट इन दिनों काफी सुर्खियों में बनी हुई हैं। बता दें आलिया को लेकर खबरें हैं कि उन्हें 2019 की सबसे सेक्सी एशियाई महिला और उनकी साथी कलाकार दीपिका पादुकोण को पूरे दशक की सबसे सेक्सी महिला चुना गया है। लंदन में बुधवार को जारी एक ऑनलाइन चुनाव में दोनों के सिर पर यह ताज सजा है।

लंदनः बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट इन दिनों काफी सुर्खियों में बनी हुई हैं। बता दें आलिया को लेकर खबरें हैं कि उन्हें 2019 की सबसे सेक्सी एशियाई महिला और उनकी साथी कलाकार दीपिका पादुकोण को पूरे दशक की सबसे सेक्सी महिला चुना गया है। लंदन में बुधवार को जारी एक ऑनलाइन चुनाव में दोनों के सिर पर यह ताज सजा है।
Bollywood Tadka
टेन के साप्ताहिक अखबार ‘ईस्टर्न आई' द्वारा जारी इस सालाना सूची में शीर्ष पर रखी गईं आलिया के लिए इस साल को उनके लिए शानदार बताया गया है जहां उन्होंने अभिनय में कई अवार्ड तो जीते ही साथ ही वह 2020 ऑस्कर के लिए भारत की आधिकारिक एंट्री ‘गली ब्वॉय' की एक्ट्रेस भी हैं। भट्ट ने उनके पक्ष में किए गए वोट पर खुशी जाहिर करते हुए कहा, “मेरा हमेशा से मानना रहा है कि सच्ची सुंदरता जो दिखती है उससे कहीं ज्यादा होती है और वही सबसे ज्यादा मायने रखती है।”
Bollywood Tadka
उन्होंने कहा, “हम बूढ़े हो जाएंगे, हम कैसे दिखते हैं यह वक्त के साथ बदल जाएगा, लेकिन आपका दिल से अच्छा होना आपको हमेशा खूबसूरत बनाए रखेगा और हम सबको इसी पर ध्यान देना चाहिए।” ‘सेक्सियस्ट एशियन फीमेल' लिस्ट ऑनलाइन वोट, मीडिया कवरेज, विभिन्न सोशल मीडिया मंचों पर मिलने वाली प्रतिक्रिया के आधार पर तैयार की जाती है। ‘ईस्टर्न आई' के एंटरटेनमेंट संपादक और इस सूची की शुरुआत करने वाले असजाद नजीर ने कहा, “आलिया भट्ट जैसा बड़ा नाम फिलहाल कोई नहीं है और व्यावसायिक हिंदी सिनेमा के अगले दशक में बॉलीवुड क्वीन की तरह राज करने से कोई भी चीज उन्हें रोक नहीं सकती।
Bollywood Tadka
“फिल्म स्टार से ज्यादा वह महिला शक्ति की ताकतवर प्रतीक हैं, जो सशक्त आधुनिक महिला का प्रतिनिधित्व करती हैं।” दीपिका पादुकोण, जो पिछले साल इस सूची में शीर्ष पर थीं, इस साल एक पायदान खिसक कर दूसरे नंबर पर आ गईं लेकिन दशक की सबसे सेक्सी महिला का खिताब इस बार पर भी उन्हीं के सिर पर बरकरार रहा। इस सूची में टेलीविजन के कलाकारों में सबसे ऊंचा स्थान हिना खान ने हासिल किया जो तीसरे नंबर पर रहीं। 


Sexiest Female In Asiaalia bhattdeepika padukonebollywoodbollywood tadkabollywood top newsbollywood latest newsbollywood hindi news
loading...