main page

सुशांत के जिम पार्टनर के खिलाफ लीगल एक्शन की तैयारी में आलिया और पूजा भट्ट, महेश भट्ट को बताया था रिया का 'शूगर डैडी'

26 August, 2020 11:57:44 AM

सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद कई स्टार्स ट्रोलर्स के निशाने आ चुके हैं और उन पर कई तरह के गंभीर आरोप भी लग चुके हैं। बीते दिनों रिया चक्रवर्ती और महेश भट्ट की व्हाट्सएप चैट सोशल मीडिया पर वायरल हुई, जिसे लेकर वो खूब सुर्खियो में रहे। इतना ही नहीं इसी बीच सुशांत के जिम पार्टनर सुनील शुक्ला ने हाल ही में आरोप लगाया था कि सुशांत की हत्या की साजिश दो डैडी ने मिलकर की है एक रिया चक्रवर्ती के पिता और दूसरा उनके शूगर डैडी महेश भट्ट।

बॉलीवुड तड़का टीम. सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद कई स्टार्स ट्रोलर्स के निशाने आ चुके हैं और उन पर कई तरह के गंभीर आरोप भी लग चुके हैं। बीते दिनों रिया चक्रवर्ती और महेश भट्ट की व्हाट्सएप चैट सोशल मीडिया पर वायरल हुई, जिसे लेकर वो खूब सुर्खियो में रहे। इतना ही नहीं इसी बीच सुशांत के जिम पार्टनर सुनील शुक्ला ने हाल ही में आरोप लगाया था कि सुशांत की हत्या की साजिश दो डैडी ने मिलकर की है एक रिया चक्रवर्ती के पिता और दूसरा उनके शूगर डैडी महेश भट्ट। अब हाल ही में खबर आई है कि महेश भट्ट का परिवार सुनील शुक्ला के ऐसे बयानों के खिलाफ लीगल एक्शन लेने की तैयारी में है। 

Bollywood Tadka


रिपोर्ट्स के मुताबिक महेश भट्ट की बेटी और एक्ट्रेसेस पूजा भट्ट और आलिया भट्ट सुशांत के जिम पार्टनर के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की तैयारी कर रही है, क्योंकि सुनील ने उनके पिता के ऊपर बिना सबूत के आरोप लगाए हैं।

Bollywood Tadka


महेश भट्ट से जुड़े एक सूत्र का कहना है कि भट्ट परिवार काफी चिंत में हैं। पूजा और आलिया इन परेशानियों को दूर करने के लिए लीगल एक्शन लेने वाली हैं। उन्हें लगता है कि उनके पिता के खिलाफ फालतू में कीचड़ उछाला जा रहा है, जिसे रोकना बहुत जरूरी है और इसके लिए वो कानूनी रास्ता अपना सकती हैं।

Bollywood Tadka
 


Alia bhattPooja Bhattlegal actionSushant gym partnerBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...