main page

4 दिसंबर को रिलीज होगी आलिया और रणबीर की 'ब्रह्मास्त्र', तस्वीर में अमिताभ बच्चन भी आए नजर

Updated 02 February, 2020 04:26:21 PM

फैंस के काफी लंबे इंतजार के बाद आखिर फिल्म ''ब्रह्मास्त्र'' की रिलीजिंग डेट सामने हा गई है। दरअसल, फैंस आलिया भट्ट और रणबीर कपूर को एक साथ पर्दे पर देखने को लिए काफी उत्साहित हैं। हाल ही में फिलम मेकर्स में फिल्म की रिलीज डेट की खबरों से पर्दा उठाया है।

बॉलीवुड तड़का टीम. फैंस के काफी लंबे इंतजार के बाद आखिर फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' की रिलीजिंग डेट सामने हा गई है। दरअसल, फैंस आलिया भट्ट और रणबीर कपूर को एक साथ पर्दे पर देखने को लिए काफी उत्साहित हैं। हाल ही में फिलम मेकर्स में फिल्म की रिलीज डेट की खबरों से पर्दा उठाया है।

 

फिल्ममेकर करण जौहर ने इस बात की जानकारी शेयर करते हुए लिखा, ये फाइनल है कि फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' 4 दिसंबर 2020 में हिंदी, तमिल, तेलगू, मलयाल्म और कन्नड़ में रिलीज होगी।

 

Bollywood Tadka
बता दें पहले भी दो बार फिल्म की रिलीज डेट को आगे बढाया जा चुका है। पहले ये फिल्म दिसंबर 2019 में रिलीज होने वाली थी। फिल्म की बात करें तो फिल्म का डायरेक्शन अयान मुखर्जी ने किया है। एक्ट्रेस आलिया भट्ट और रणबीर कपूर फिल्म में अहम किरदार में नजर आएंगे। दोनों स्टार्स के अलावा फिल्म में नागार्जुन और मौनी रॉय भी शामिल हैं।

Edited By: suman prajapati

alia bhattranbir kapoorbrahmastrarelease4 decemberBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...