main page

चीक फैट रिमूवल सर्जरी कराने आलिया भट्ट ने तोड़ी चुप्पी, रणबीर संग मैरिज इश्यू को बताया 'गलतफहमी'

Updated 18 November, 2023 03:30:26 PM

करण जौहर के चैट शो 'कॉफी विद करण' का सीजन 8 शुरू होने के बाद से चर्चा बटोर रहा है। हाल ही में एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने करण जौहर के शो में अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर कई राज खोले। एक्ट्रेस ने रणबीर कपूर के साथ मैरिज इश्यू को लेकर अपनी चुप्पी तोड़ी और साथ ही फेस फैट रिमूवल सर्जरी कराने पर भी स्पष्ट बात की।

बॉलीवुड तड़का टीम. करण जौहर के चैट शो 'कॉफी विद करण' का सीजन 8 शुरू होने के बाद से चर्चा बटोर रहा है। हाल ही में एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने करण जौहर के शो में अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर कई राज खोले। एक्ट्रेस ने रणबीर कपूर के साथ मैरिज इश्यू को लेकर अपनी चुप्पी तोड़ी और साथ ही फेस फैट रिमूवल सर्जरी कराने पर भी स्पष्ट बात की।

 

जब करण जौहर ने रैपिड फायर सेशन में आलिया भट्ट से उनको लेकर 'सबसे बड़ी गलतफहमी' के बारे में सवाल किया तो एक्ट्रेस ने फैट सर्जरी, स्किन व्हाइटनिंग और मैरिज इश्यू को गलतफहमी बताया। आलिया ने कहा- यह इंटरनेट का युग है। किसी दिन मेरी बक्कल फैट सर्जरी (चीक फैट रिमूवल सर्जरी), किसी दिन मैं स्किन व्हाइटिंग कर रही होती हूं और किसी दिन मुझे शादी में समस्या हो रही होती है। यह सिर्फ गलतफहमियां हैं। मुझे कोई दिक्कत नहीं है।

 

कुछ समय पहले आलिया ने खुलासा किया था कि रणबीर कपूर को उनका लिपस्टिक लगाना पसंद नहीं है। इसकी वजह से लोगों ने उन्हें 'टॉक्सिक हसबैंड' बताकर काफी ट्रोल किया था। अब इस पर चुप्पी तोड़ते हुए एक्ट्रेस ने कहा कि इस बात को लोगों ने बढ़ा-चढ़ाकर एक मुद्दा बना दिया, लेकिन ये कोई बड़ी बात नहीं थी। 

 

काम की बता करें तो आलिया भट्ट की आगामी फिल्म 'जिगरा' है, जिसकी वह इन दिनों शूटिंग कर रही हैं। 

Content Writer: suman prajapati

Alia Bhattbreaks silencecheek fat removal surgerymarriage issueBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...