main page

अब डीपफेक का शिकार हुईं आलिया भट्ट, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ 'कपूर बहू' का ऐसा वीडियो

Updated 25 November, 2023 01:58:20 PM

इन दिनों बॉलीवुड की कई एक्ट्रेसेस डीपफेक का शिकार हुई हैं। रश्मिका मंदाना, कैटरीना कैफ, काजोल के बाद अब इस कड़ी में एक्ट्रेस आलिया भट्ट का नाम जुड़ गया है। सोशल मीडिया पर अब आलिया भट्ट का डीपफेक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो देख कर अंदाजा लगाया जा सकता है कि इस वीडियो को एडिट किया गया है। इ

मुंबई: इन दिनों बॉलीवुड की कई एक्ट्रेसेस डीपफेक का शिकार हुई हैं। रश्मिका मंदाना, कैटरीना कैफ, काजोल के बाद अब इस कड़ी में एक्ट्रेस आलिया भट्ट का नाम जुड़ गया है। सोशल मीडिया पर अब आलिया भट्ट का डीपफेक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

Bollywood Tadka

वीडियो देख कर अंदाजा लगाया जा सकता है कि इस वीडियो को एडिट किया गया है। इसमें एक लड़की हाफ पैंट में बैठी है और अपनी बोल्ड अदाएं दिखा रही है। वीडियो एडिट करके इसमें आलिया भट्टा का चेहरा लगाया गया है।

Bollywood Tadka

इससे पहले साउथ की एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था हालांकि बाद में पता चला कि यह वीडियो रश्मिका का नहीं बल्कि जारा पटेल का है। इस वीडियो के सामने आने के बाद कई एक्ट्रेस ने इसके खिलाफ एक्शन लेने की बात कही थी।

Bollywood Tadka

काम की बात करें तो आलिया भट्ट ने अपनी दमदार एक्टिंग से दर्शकों का दिल हर बात जीता है।

Bollywood Tadka

आलिया आखिरी बार 'हार्ट ऑफ स्टोन' और 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में नजर आई थीं। अपकमिंग प्रोजैक्ट की बात करें तो आलिया इन दिनों फिल्म 'जिगरा' की शूटिंग कर रही हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by @pauseshooter

Content Writer: Smita Sharma

Alia BhattDeepfakevideo viralsocial mediaBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...