main page

बॉस लेडी बन इंटरनेट पर छाईं आलिया भट्ट, ग्रे चेकर्ड पैंटसूट में दिखा एक्ट्रेस का शानदार स्वैग

Updated 27 April, 2023 01:33:08 PM

एक्ट्रेस आलिया भट्ट इन दिनों काम से ब्रेक लेकर  बेटी राहा की परवरिश पर ध्यान दे रही हैं। इसके साथ ही वह सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव हैं और फैंस के साथ खुद से जुड़े अपडेट शेयर करती रहती हैं। हाल ही में आलिया ने जबरदस्त फोटोशूट करवाया, जिसकी तस्वीरें उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। फैंस उनके इस फोटोशूट को खूब पसंद कर रहे हैं और उनकी तारीफ भी कर रहे हैं।

 बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस आलिया भट्ट इन दिनों काम से ब्रेक लेकर  बेटी राहा की परवरिश पर ध्यान दे रही हैं। इसके साथ ही वह सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव हैं और फैंस के साथ खुद से जुड़े अपडेट शेयर करती रहती हैं। हाल ही में आलिया ने जबरदस्त फोटोशूट करवाया, जिसकी तस्वीरें उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। फैंस उनके इस फोटोशूट को खूब पसंद कर रहे हैं और उनकी तारीफ भी कर रहे हैं।

Bollywood Tadka

 

इन तस्वीरों में आलिया भट्ट मेजर बॉस लेडी वाइब्स दे रही हैं। ब्लू शर्ट के साथ ग्रे कलर के चेकर्ड पैंट कोट में एक्ट्रेस का दमदार लुक देखने को मिल रहा है।

Bollywood Tadka

 

अपने लुक को उन्होंने स्टाइलिश हेयरडू, मिनिमल मेकअप, सिंपल एक्सेसरीज और ब्लैक हील्स के साथ पूरा किया है, यानी ओवरऑल लुक में हसीना का स्टाइल देखते ही बन रहा है।

Bollywood Tadka

 

काम की बात करें तो आलिया भट्ट जल्द ही रणवीर सिंह के साथ फिल्म 'रॉकी ​​और रानी की प्रेम कहानी' में नजर आएंगी। उनकी यह फिल्म इसी साल जुलाई में सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

Bollywood Tadka

 

Content Writer: suman prajapati

Alia Bhattboss ladyvibesgrey pantsuitBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...