main page

शाॅर्ट हेयर्स...रेड मिनी ड्रेस...चंकी लाॅफर्स..आलिया ने दिखाया बोल्ड अवतार, 'मिसेज कपूर' का ये अवतार देख फैंस को लगा 400 वाॅल्ट का झटका

Updated 23 November, 2023 12:19:06 PM

बाॅलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट अक्सर अपने लुक्स को लेकर चर्चा में रहती हैं। साड़ी से लेकर शाॅर्ट ड्रेस तक आलिया हर आउटफिट में कमाल की लगती हैं। हाल ही में आलिया मुंबई के सेंट रेजिस होटल में जीक्यू के मेन ऑफ द ईयर इवेंट में पहुंची। इस दौरान एक्ट्रेस का हद से ज्यादा बोल्ड लुक देखने को मिला। इस इवेंट के बाद आलिया ने फोटोशूट करवाया जिसकी तस्वीरें उन्होंने इंस्टा पर शेयर की हैं।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट अक्सर अपने लुक्स को लेकर चर्चा में रहती हैं। साड़ी से लेकर शाॅर्ट ड्रेस तक आलिया हर आउटफिट में कमाल की लगती हैं। हाल ही में आलिया मुंबई के सेंट रेजिस होटल में जीक्यू के मेन ऑफ द ईयर इवेंट में पहुंची। इस दौरान एक्ट्रेस का हद से ज्यादा बोल्ड लुक देखने को मिला। इस इवेंट के बाद आलिया ने फोटोशूट करवाया जिसकी तस्वीरें उन्होंने इंस्टा पर शेयर की हैं।

Bollywood Tadka

लुक की बात करें तो इवेंट के लिए 'मिसेज कपूर' ने गुच्ची ब्रांड की ड्रेस पेयर की। आलिया रेड कलर की शाॅर्ट ड्रेस में बेहद बोल्ड दिखी। उनकी ये ड्रेस डीपनेक वाली थी जिसमें उनके क्लीवेज साफ दिख रहे थे। अपने स्टाइलिश आउटफिट के साथ मैच करने के लिए आलिया ने बड़ी हील्स वाले मैचिंग लाॅफर पेयर किए थे।

Bollywood Tadka

शाॅर्ट हेयर्स आलिया के लुक को चार-चांद लगा रहे हैं। लुक को पूरा करने के लिए उन्होंने सोने का ब्रेसलेट और हुप्स चुना। मेकअप के एक्ट्रेस ने अपना सिग्नेचर लुक चुनने में कोई संकोच नहीं किया।

Bollywood Tadka

 

उन्होंने हाइलाइट किए हुए गालों के साथ न्यूड लिप शेड, पतला आईलाइनर स्ट्रोक और चमकदार आईशैडो चुनाजो आलिया के लुक को परफेक्ट बना रहे हैं। फैंस आलिया की इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

 

वर्कफ्रंट की बात करें तो आलिया भट्ट को आखिरी बार रणवीर सिंह के साथ फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में देखा गया था। आलिया  फिल्म 'जिगरा' से बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने की तैयारी कर रही हैं। 

 

Bollywood Tadka

Content Writer: Smita Sharma

Alia BhattLooks BoldBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...