main page

आलिया भट्ट नहीं बल्कि कोई और हैं रणबीर कपूर की पहली पत्नी, पंडित ने पूरे रस्मों रिवाजों से रचाई थी शादी

Updated 26 June, 2022 03:16:31 PM

एक्टर रणबीर कपूर कभी अपनी पर्सनल तो कभी प्रोफैशनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहते हैं। 14 अप्रैल को एक्टर ने अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड आलिया भट्ट से शादी रचाई। वहीं, अब जल्द ही उनकी दो फिल्में शमशेरा और ब्रह्मास्त्र रिलीज होने वाली है, जिसका इन दिनों वह प्रमोशन कर रहे है। वहीं हाल ही में प्रमोशन के दौरान उन्होंने कुछ ऐसा कहा जिसे सुन फैंस हैरान रह गए। एक्टर ने बताया कि वो आजकल इतने बिजी हैं कि अपनी पहली पत्नी से भी नहीं मिल पाते।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर रणबीर कपूर कभी अपनी पर्सनल तो कभी प्रोफैशनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहते हैं। 14 अप्रैल को एक्टर ने अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड आलिया भट्ट से शादी रचाई। वहीं, अब जल्द ही उनकी दो फिल्में शमशेरा और ब्रह्मास्त्र रिलीज होने वाली है, जिसका इन दिनों वह प्रमोशन कर रहे है। वहीं हाल ही में प्रमोशन के दौरान उन्होंने कुछ ऐसा कहा जिसे सुन फैंस हैरान रह गए। एक्टर ने बताया कि वो आजकल इतने बिजी हैं कि अपनी पहली पत्नी से भी नहीं मिल पाते।
 

 

हाल ही में रणबीर कपूर ने खुलासा किया कि एक लड़की थी और मैं उससे कभी नहीं मिला। लेकिन मेरे गार्ड्स ने मुझे बताया कि वह एक पंडित के साथ आई थी और उसने मेरे बंगले के गेट से शादी कर ली। गेट पर कुछ 'टीका' था और कुछ फूल भी। तो, यह काफी क्रेजी था।' 

Bollywood Tadka


उन्होंने कहा, "मैं अभी तक अपनी पहली पत्नी से नहीं मिला हूं, इसलिए मैं किसी समय आपसे मिलने के लिए एक्साइटेड हूं।' फैंस रणबीर का ये बयान सुनने के बाद काफी हैरान हो रहे हैं और कईयों को उनकी इस बात पर हंसी भी आ रही है।


बता दें कि रणबीर कपूर की अपकमिंग फिल्म 'शमशेरा' 22 जुलाई को पर्दे पर रिलीज होगी। वहीं, दूसरी फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' 9 सितंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। इस फिल्म में रणबीर अपनी पत्नी-एक्ट्रेस आलिया भट्ट, मौनी रॉय, अमिताभ बच्चन और नागार्जुन के साथ नजर आएंगे।

Content Writer: suman prajapati

Alia BhattRanbir Kapoorfirst wifeactorrevealsBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity NewsEntertainment

loading...