main page

फोटो लेने आए पैपराजी का उतरा चप्पल तो खुद उठाकर पहनाने पहुंची आलिया भट्ट, वीडियो देख फैंस बोले- 'दिल पिघल गया'

Updated 14 July, 2023 11:55:01 AM

एक्ट्रेस आलिया भट्ट का हर अंदाज जुदा होता है। फिल्म एक्टिंग हो, लुक हो या लोगों के साथ डील करने का अंदाज..वो अपने फैंस का दिल जीत ही लेती हैं। अब हाल ही में जब आलिया को मां संग डिनर के बाद रेस्टोरेंट के बाहर स्पॉट किया गया, तो वह जिस तरह पैपराजी के साथ पेश आई, उससे उन्होंने सबका दिल जीत लिया। आलिया के इस अंदाज के लिए फैंस उनकी खूब तारीफ कर रहे है।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस आलिया भट्ट का हर अंदाज जुदा होता है। फिल्म एक्टिंग हो, लुक हो या लोगों के साथ डील करने का अंदाज..वो अपने फैंस का दिल जीत ही लेती हैं। अब हाल ही में जब आलिया को मां संग डिनर के बाद रेस्टोरेंट के बाहर स्पॉट किया गया, तो वह जिस तरह पैपराजी के साथ पेश आई, उससे उन्होंने सबका दिल जीत लिया। आलिया के इस अंदाज के लिए फैंस उनकी खूब तारीफ कर रहे है। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

दरअसल, जब बीती रात आलिया भट्ट मां सोनी राजदार के साथ डिनर के बाद रेस्टोरेंट के बाहर स्पॉट हुई तो पैपराजी उनकी तस्वीरें क्लिक करने के लिए पीछे आ गए। इन्ही में से एक का जल्दीबाजी में चप्पल उतर गया। पैपराजी के चप्पल पर जब आलिया की नजर पड़ती है तो वो पूछती है कि ये किसका है और उसे अपना हाथ से उठाकर पैपराजी के आगे रख देती हैं। ऐसे में कैमरामैन उनसे कहते छोड़ दीजिए बाद में पहन लेंगे।

 

 

Bollywood Tadka


वहीं, आलिया का ये वीडियो देख फैंस उनकी खूब तारीफ कर रहे हैं। एक्ट्रेस का ये वीडियो मिनटों सैकेंडों में सोशल मीडिया पर आग की तरह वायरल हो गया।

Content Writer: suman prajapati

Alia Bhattpicks uppaparazzi chappalfansimpressedBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...