main page

आलिया की बहन को मिली रेप और जान से मारने की धमकी, स्क्रीनशॉट शेयर कर बोलीं शहीन 'मैं ऐसे लोगों के खिलाफ..'

14 July, 2020 09:37:09 AM

एक्ट्रेस आलिया भट्ट की बहन शहीन भट्ट को सोशल मीडिया पर रेप और जान से मारने की धमकियां मिली हैं। ऐसे में शहीन भट्ट ने नाराजगी जाहिर की है और सोशल मीडिया पर मिले हेट कमेंट्स को लोगों के साथ शेयर किया है और कहा है कि वो इस तरह की धमकियों को नजरअंदाज नहीं करेंगी। इसके साथ ही उन्होंने लंबा चौड़ा नोट भी शेयर किया है।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस आलिया भट्ट की बहन शहीन भट्ट को सोशल मीडिया पर रेप और जान से मारने की धमकियां मिली हैं। ऐसे में शहीन भट्ट ने नाराजगी जाहिर की है और सोशल मीडिया पर मिले हेट कमेंट्स को लोगों के साथ शेयर किया है और कहा है कि वो इस तरह की धमकियों को नजरअंदाज नहीं करेंगी। इसके साथ ही उन्होंने लंबा चौड़ा नोट भी शेयर किया है।

Bollywood Tadka


शाहीन ने ये स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए लिखा, 'क्या आप इससे आश्चर्यचकित हुए? क्यों? यह मुझे आश्चर्यचकित नहीं करता।'  शाहीन ने कुछ आंकड़े शेयर करते हुए बताया कि भारत में हर 15 मिनट में एक महिला का रेप होता है। हर 9 मिनट में औरत पति या उनके संबंधी की क्रूरता का शिकार होती है। हर तीसरी महिला घर में फिजिकल या सेक्सुयली हिंसा का शिकार होती है। इसलिए ये आंकड़े उन्हें आश्चर्यचकित नहीं करते, क्योंकि भारत में यह लोगों को उनकी औकात और उन्हें उनकी जगह बताता है।

Bollywood Tadka

 

आलिया की बहन ने आगे तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'इसलिए मैं अब आप में से उन लोगों से बात करती हूं, जो मुझे या किसी को भी गंदे मैसेज भेजना ठीक समझते हैं। अगर आप मुझे दुख पहुंचाने वाले गंदे मैसेज करेंगे तो आपके साथ भी ऐसा कुछ होगा- संदेश या टिप्पणी पहले अवरुद्ध हो जाएगा और सीधे इंस्टाग्राम को सूचना दी जाएगी। 

Bollywood Tadka

शाहीन भट्ट ने आगे कहा 'मैं अब उन लोगों के खिलाफ आवाज उठाऊंगी, जो ऑनलाइन रेप की धमकी, उत्पीड़न और हेट मैसेज भेजते हैं। अब मैं चुप नहीं बैठूगी। सबसे पहले मैं उन्हें ब्लॉक करूंगी और उसके बाद शिकायत करूंगी। मैं ऐसे लोगों के नाम भी समाज के सामने रखूंगी। जो लोग मुझे गंदे मैसेज भेजेंगे, मैं उनके नाम के साथ उस मैसेज को इंटरनेट पर पोस्ट करूंगी।  अगर किसी को लगता है कि उसका पता नहीं लगाया जा सकता है क्योंकि वो ये सब फेक अकाउंट से कर रहा है तो बता दूं कि तुम्हारा आईपी ट्रैक किया जा सकता है। अब तुम नहीं छुप पाओगे, किसी का उत्पीड़न करना जुर्म है।' 
इसके साथ ही एक्ट्रेस ने हेटर्स के खिलाफ लीगल एक्शन लेने की बात भी कही है।

 
 


Alia bhattsisterShaheenreactsrapedeaththreatsinstagramBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment
loading...