main page

20 साल तक डिप्रेशन को फेस कर चुकी हैं आलिया की बहन शहीन भट्ट, कई बार की थी अपने हाथों जान लेने की कोशिश

04 July, 2020 12:27:58 PM

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद स्टार्स अपने डिप्रेशन पर खुलकर बात कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर आए दिन किसी न किसी स्टार के डिप्रेशन में होने या गुजरने की बात सामने आती है। अब हाल ही में एक्ट्रेस आलिया भट्ट की बहन शहीन भट्ट डिप्रेशन से जूझने को लेकर सुर्खियों में है। खबरों के मुताबिक शाहीन भट्ट करीब 20 साल तक क्रॉनिकल डिप्रेशन का शिकार रह चुकी हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद स्टार्स अपने डिप्रेशन पर खुलकर बात कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर आए दिन किसी न किसी स्टार के डिप्रेशन में होने या गुजरने की बात सामने आती है। अब हाल ही में एक्ट्रेस आलिया भट्ट की बहन शहीन भट्ट डिप्रेशन से जूझने को लेकर सुर्खियों में है। खबरों के मुताबिक शाहीन भट्ट करीब 20 साल तक क्रॉनिकल डिप्रेशन का शिकार रह चुकी हैं।

Bollywood Tadka


शहीन भट्ट की डिप्रेशन में हालात में हालात ऐसे हो गए थे कि कई बार उन्होेंने आत्महत्या करने की भी कोशिश की थी। इतना ही नहीं शहीन ने इसे लेकर 'आई हैव नेवर अन हैप्पियर' नाम की एक किताब भी लिखी है। एक इंटरव्यू में शहीन भट्ट ने बताया था कि मैने कई बार सुसाइड करने की कोशिश की। जब आप डिप्रेशन में होते हैं तो आपको कोई खयाल नहीं आता बल्कि आपको लगता है कि ये करने की इच्छा होती है आपको लगता है कि ये करना है।

Bollywood Tadka


इस बुक के लॉन्च के दौरान भी शहीन ने अपनी लाइफ को लेकर कई खुलासे किए। उन्होंने बताया था कि डिप्रेशन के चलते उन्होंने अपनी लाइफ के 20 साल बर्बाद कर दिए। वो हर पल खुद को खुद में ही सिमटा हुआ पाती थी, लेकिन अब वो इससे पक गई और इससे छुटकारा पाना चाहती हैं। इसलिए मैने बुक लिखने के बारे में सोचा।


Alia bhattsisterShaheen BhatttriedsuicidedepressionBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment
loading...