main page

कोरोना की रिपोर्ट आईं नेगेटिव  तो खुशी से झूमीं आलिया भट्ट, बोलीं-'ये ऐसा समय है जब नेगेटिव होना भी अच्छा लग रहा है'

Updated 14 April, 2021 12:45:18 PM

बाॅलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट के फैंस के लिए अच्छी खबर सामने आई है। बीते कई दिनों से कोरोना से जंग लड़ रही आलिया ने अब इस वायरस को मात दे दी हैं। इस खबर की जानकारी खुद आलिया ने इंस्टा पर शेयर कर दी। आलिया ने अपनी एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में वह मुस्कुरा रही हैं। तस्वीर के साथ उन्होंने लिखा- ऐसा पहली बार है कि जब निगेटिव होना भी अच्छी बात लग रही है।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट के फैंस के लिए अच्छी खबर सामने आई है। बीते कई दिनों से कोरोना से जंग लड़ रही आलिया ने अब इस वायरस को मात दे दी हैं। इस खबर की जानकारी खुद आलिया ने इंस्टा पर शेयर कर दी।

Bollywood Tadka

आलिया ने अपनी एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में वह मुस्कुरा रही हैं। तस्वीर के साथ उन्होंने लिखा- ऐसा पहली बार है कि जब निगेटिव होना भी अच्छी बात लग रही है। 

 

 बता दें कि कुछ दिनों पहले आलिया ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिए बताया था कि वह कोरोना से संक्रमित हो चुकी हैं।

Bollywood Tadka

एक्ट्रेस ने खुद को घर में क्वारंटीन कर लिया था और डॉक्टर द्वारा बतायी गई हर बात का ध्यान रख रही थीं। क्वारंटीन होने के बाद भी आलिया तस्वीरोंके जरिए अपनी हेल्थ अपडेट फैंस के साथ शेयर कर रही थीं। 

Bollywood Tadka

काम की बात करें तो आलिया जल्द ही फिल्म  गंगूबाई काठियावाड़ी में नजर आएंगी। कुछ दिन पहले ही फिल्म का टीजर रिलीज हुआ था, जिसमें उनकी एक्टिंग को लोगों ने काफी पसंद किया था। इसके अलावा आलिया एसएस राजामोली की RRR, अयान मुखर्जी की फिल्म ब्रह्मास्त्र में नजर आएंगी। 
 

Content Writer: Smita Sharma

alia bhatttestnegativecovid 19Bollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...