main page

जाते जाते 2023: आलिया से लेकर सारा अली खान तक..इन एक्ट्रेसेस ने रेड कार्पेट पर बिखेरा अपना जलवा

Updated 17 December, 2023 12:06:58 PM

वर्ष 2023 में फैशन और स्टाइल का चकाचौंध प्रदर्शन देखने को मिला क्योंकि बॉलीवुड अभिनेत्रियों ने विभिन्न रेड कार्पेटों की शोभा बढ़ाई और अपने शानदार लुक से अमिट छाप छोड़ी। मेट गाला से लेकर प्रतिष्ठित कान्स फिल्म फेस्टिवल तक, इन प्रमुख महिलाओं ने अपने बेदाग फैशन सेंस का प्रदर्शन किया। आइए उन बॉलीवुड अभिनेत्रियों पर करीब से नज़र डालें जिन्होंने 2023 में रेड कार्पेट पर सुर्खियां बटोरीं।

बॉलीवुड तड़का टीम. वर्ष 2023 में फैशन और स्टाइल का चकाचौंध प्रदर्शन देखने को मिला क्योंकि बॉलीवुड अभिनेत्रियों ने विभिन्न रेड कार्पेटों की शोभा बढ़ाई और अपने शानदार लुक से अमिट छाप छोड़ी। मेट गाला से लेकर प्रतिष्ठित कान्स फिल्म फेस्टिवल तक, इन प्रमुख महिलाओं ने अपने बेदाग फैशन सेंस का प्रदर्शन किया। आइए उन बॉलीवुड अभिनेत्रियों पर करीब से नज़र डालें जिन्होंने 2023 में रेड कार्पेट पर सुर्खियां बटोरीं।

Bollywood Tadka



1. मेट गाला में आलिया भट्ट: एक स्वप्निल मामला

आलिया भट्ट ने मेट गाला में अपनी अलौकिक उपस्थिति से सभी का ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया। चैनल के 1992 फॉल/विंटर कलेक्शन के लिए कार्ल लेगरफेल्ड के प्रतिष्ठित ब्राइडल लुक से प्रेरित एक कस्टम प्रबल गुरुंग गाउन पहनकर भट्ट ने एक स्वप्निल आभा बिखेरी। मोतियों से सजी पूरी सफेद पोशाक ने उनकी अनूठी शैली को प्रदर्शित किया, और नुकीले सफेद उंगली रहित दस्ताने ने लेगरफेल्ड की विशिष्ट फैशन समझ को श्रद्धांजलि दी।


Bollywood Tadka
 

2. कान्स में डायना पेंटी: एक असाधारण रत्न

डायना पेंटी ने कस्टम फाल्गुनी शेन पीकॉक ब्लैक टू पीस आउटफिट में कान्स रेड कार्पेट की शोभा बढ़ाई। ग्रे गूज़ के समर्थन में फिल्म महोत्सव में भाग लेने वाली बॉलीवुड सुंदरी ने अपने ग्लैमरस पहनावे से दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया। पेंटी की पोशाक की पसंद परिष्कार और समकालीन और ठाठ डिजाइनों का एक आदर्श मिश्रण दर्शाती है।

Bollywood Tadka

3. कान्स में सारा अली खान: हेरिटेज एलिगेंस

सारा अली खान ने कान्स में दो अलग लुक दिखाते हुए अपने गृह देश की गहरी विरासत का जश्न मनाया। पहला, एक भव्य अबू जानी और संदीप खोसला लहंगा, सांस्कृतिक समृद्धि को दर्शाता है। उनकी दूसरी उपस्थिति ने प्रसिद्ध डिजाइनरों की एक और रचना, काले और सफेद डीकंस्ट्रक्टेड साड़ी के साथ परंपरा को अपनाया। खान की रेड कार्पेट पसंद ने भारत के विविध और जीवंत फैशन को श्रद्धांजलि दी।


Bollywood Tadka

4. कान्स में मृणाल ठाकुर: थ्री टाइम्स द चार्म

मृणाल ठाकुर ने ग्रे गूज़ के सहयोग से 76वें कान्स फिल्म फेस्टिवल के रेड कार्पेट की शोभा बढ़ाई, जिसमें प्रमुख भारतीय डिजाइनरों द्वारा बनाए गए तीन कस्टम लुक शामिल थे। पहला, फ्रिल डिटेलिंग वाला एक सफेद फाल्गुनी शेन पीकॉक गाउन और एक पंख वाली ट्रेन, ठाकुर की सुंदरता को प्रदर्शित करती है। इसके बाद उन्होंने अनामिका खन्ना का एक कस्टम हुड वाला गाउन पहना और बाद में फाल्गुनी शेन पीकॉक की जटिल चांदी के धागों से सजी साड़ी-गाउन में नजर आईं।

Bollywood Tadka

5. मेट गाला में प्रियंका चोपड़ा: ब्लैक, व्हाइट और बोज़

प्रियंका चोपड़ा जोनास ने मेट गाला में अपने मैसन वैलेंटिनो लुक से सबका ध्यान खींचा। धनुष और जाँघ-ऊँचे स्लिट वाली पूरी काली स्ट्रैपलेस पोशाक परिष्कार का आभास करा रही थी। चोपड़ा ने पहनावे को सफेद चमड़े के दस्ताने, एक काले फेल केप और आस्तीन पर सफेद धनुष के साथ जोड़ा। बुल्गारी गहनों ने उनकी रेड कार्पेट उपस्थिति में ग्लैमर का स्पर्श जोड़ दिया।

2023 में रेड कार्पेट पर फैशन आइकन साबित हुईं ये बॉलीवुड एक्ट्रेसेस उनके परिधान विकल्पों ने प्रतिष्ठित आयोजनों में ग्लैमर और लालित्य का स्पर्श जोड़ा, जिससे वैश्विक स्तर पर बॉलीवुड और हाई फैशन के निरंतर अंतर्संबंध के लिए मंच तैयार हुआ।

Content Writer: suman prajapati

Alia BhattSara Ali Khanactressesstunsred carpetBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...