main page

मनीष मल्होत्रा ब्राइडल काउचर शो में रणवीर संग रैंप पर उतरी आलिया ने लूटी महफिल, सिल्वर शिमरी लहंगे में माशाल्लाह दिखी एक्ट्रेस

Updated 21 July, 2023 02:58:15 PM

आलिया भट्ट और रणवीर सिंह इन दिनों अपनी अपकमिंग रोमांटिक फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' की रिलीज को लेकर खूब चर्चा में बने हुए हैं। इसी बीच एक्ट्रेस अपने को-स्टार रणवीर संग मुंबई में ब्राइडल कॉउचर शो 2023 में डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के लिए शोस्टॉपर बनीं। रैंप पर उतरते ही आलिया छा गईं और उनकी ये तस्वीरें इंटरनेट पर भी लोगों का खूब दिल जीत रही हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. आलिया भट्ट और रणवीर सिंह इन दिनों अपनी अपकमिंग रोमांटिक फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' की रिलीज को लेकर खूब चर्चा में बने हुए हैं। इसी बीच एक्ट्रेस अपने को-स्टार रणवीर संग मुंबई में ब्राइडल कॉउचर शो 2023 में डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के लिए शोस्टॉपर बनीं। रैंप पर उतरते ही आलिया छा गईं और उनकी ये तस्वीरें इंटरनेट पर भी लोगों का खूब दिल जीत रही हैं।

Bollywood Tadka


सामने आई तस्वीरों में देखा जा सकता है कि आलिया भट्ट सिल्वर शिमरी लहंगे में बला की खूबसूरत लग रही हैं।

Bollywood Tadka

 

लहंगे को एक्ट्रेस ने मैचिंग दुपट्टे के साथ टीम-अप किया है। डीपनेक चोली के साथ सिल्वर नेकलेस, खुले बालों पर दुपट्टा स्टाइल किए आलिया अपनी खूबसूरती से सबका दिल जीत रही हैं।

Bollywood Tadka

 

रैंप पर एंट्री करते ही एक्ट्रेस ने सबको इम्प्रेस कर लिया और कैमरे के सामने एक से बढ़कर  एक दिलकश अदाएं बिखेरी।

Bollywood Tadka

 

वहीं उनके को-स्टार रणवीर सिंह भी सिल्वर शिमरी शेरवानी सेट में हमेशा क तरह डैशिंग लगे। दोनों स्टार डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के साथ रैंप पर वॉक करते हुए नजर आए। फैंस को रणवीर-आलिया की ये तस्वीरें काफी पसंद आ रही हैं।

Bollywood Tadka

 

बता दें,  आलिया भट्ट और रणवीर सिंह स्टारर 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' बहुत जल्द यानी 28 जुलाई को पर्दे पर रिलीज होने जा रही है। फिल्म का निर्देशन करण जौहर ने किया है। 
 

 

Content Writer: suman prajapati

Alia BhattRanveer SinghManish MalhotraBridal Couture showBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...