main page

BFF GOAL: कुछ इस अंदाज में आलिया ने कैटरीना को किया विश

Updated 16 July, 2018 10:49:18 AM

बाॅलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ आज 35 साल की हो गई हैं। उनके जन्मदिन पर उनकी बैस्ट फ्रेंट ने आलिया ने इंस्टाग्राम पर विश किया है। आलिया ने कैटरीना के साथ की एक तस्वीर शेयर करते हुए उन्हें जन्मदिन की बधाई दी।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ आज 35 साल की हो गई हैं। उनके जन्मदिन पर उनकी बैस्ट फ्रेंट ने आलिया ने इंस्टाग्राम पर विश किया है। आलिया ने कैटरीना के साथ की एक तस्वीर शेयर करते हुए उन्हें जन्मदिन की बधाई दी।

 

Bollywood Tadka

 

आलिया और कैटरीना ने वैसे तो कोई फिल्म साथ में नहीं की है, लेकिन फिर भी दोनों की दोस्ती बेहद खास है। बताया जाता है कि आलिया और कैटरीना की मुलाकात जिम में हुई थी।इसके बाद दोनों की जान पहचान हुई और फिर ये जान-पहचान गहरी दोस्ती बदल गई। 

 

Bollywood Tadka

 

आलिया ने अपनी फ्रेंड को जन्मदिन विश किया है लेकिन इस दौरान आलिया ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर दो तस्वीरें शेयर की हैं। एक तस्वीर में तो आलिया, कैटरीना कैफ के साथ नजर आ रही हैं।

 

Bollywood Tadka

 

वहीं दूसरी तस्वीर में उनके साथ रणबीर कपूर नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर में आलिया अपनी फ्रेंड्स के साथ फोटो क्लिक कर रही हैं। इसी दौरान आलिया की तस्वीर में पीछे रणबीर कपूर भी कैप्चर हो गए। 

 

Bollywood Tadka

 

बता दें कि  रणबीर और आलिया इन दिनों बुल्गारिया में फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' की शूटिंग कर रहे हैं। यह फिल्म आयान मुर्खजी के निर्देशन में बनने जा रही है। इसका प्रोडक्शन करण जौहर और म्यूजिक डायरेक्शन की जिम्मेदारी मशहूर संगीतकार प्रीतम ने ली है। वहीं टीवी एक्ट्रेस मौनी राॅय भी इस फिल्म में नजर आएंगी। 

:

alia bhattwishkatrina kaifbirthday

loading...