main page

गर्लफ्रेंड संग कजिन अरमान की बर्थडे पार्टी में पहुंचे रणबीर, एक्टर का हाथ थामें दिखीं आलिया

Updated 26 November, 2019 08:52:09 AM

इंडस्ट्री के लवबर्ड्स रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की लव स्टोरी किसी से छिपी नहीं हैं। बीते दिनों खबर आई थी की ये कपल जल्द शादी के बंधन में बंधने वाला हैं। इतनी ही नहीं फैंस ने तो उनकी शादी का कार्ड और तस्वीरें भी वायरल कर दी थीं।

मुंबई: इंडस्ट्री के लवबर्ड्स रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की लव स्टोरी किसी से छिपी नहीं हैं। बीते दिनों खबर आई थी की ये कपल जल्द शादी के बंधन में बंधने वाला हैं। इतनी ही नहीं फैंस ने तो उनकी शादी का कार्ड और तस्वीरें भी वायरल कर दी थीं।

Bollywood Tadka

खैर अभी तक दोनों ही अपनी शादी की खबरों को महज एक अफवाह बताया है। इसी बीच लवबर्ड्स की क्यूट तस्वीरें सोशल साइट पर वायरल हो रही हैं। ये तस्वीरें रणबीर के कजिन अरमान जैन के बर्थडे की हैं।

Bollywood Tadka

इस बर्थडे पार्टी में रणबीर के साथ रणबीर-आलिया के अलावा, कियारा आडवाणी, करिश्मा कपूर और अरमान की मंगेतर अनिसा मल्होत्रा भी नजर आईं। लुक की बात करें तो इस दौरान रणबीर और आलिया कैजुअल वियर में कूल दिखे। बर्थडे बॉय अरमान और करिश्मा ने ब्लैक आउटफिट में ट्विन किया।

Bollywood Tadka

इन तस्वीरों को अरमान की बहन और एक्ट्रेस करिश्मा कपूर ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। सामने आईं इन तस्वीरों में साफ नजर आ रहा है कि आलिया इस फैमिली से कितनी घुलमिल चुकी हैं। इन तस्वीरों में से एक में आलिया और रणबीर साथ-साथ बैठे हुए और स्माइल देते नजर आ रहे हैं। एक तस्वीर में सिर्फ गर्ल्स गैंग नजर आ रही है, हालांकि इसमें आलिया ने रणबीर का हाथ थाम रखा है।

Bollywood Tadka

वर्कफ्रंट की बात करें तो आलिया और रणबीर जल्द ही फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में नजर आएंगे। इस फिल्म में इन दोनों के अलावा अमिताभ बच्चन, मौनी राॅय, डिंपल कपाड़िया जेसे कई स्टार्स हैं। इसके अलावा रणबीर इन दिनों फिल्म 'शमशेरा' की शूटिंग में बिजी हैंय। वहीं आलिया की बात करें तो वह 'सड़क 2' की शूटिंग में बिजी हैं। इस फिल्म के अलावा वह करण जौहर की मल्टी स्टारर फिल्म 'तख्त' में दिखेंगी। 
 

: Smita Sharma

Alia BhattRanbir Kapoorcute picturesviracousinArmaan Jainbirthday bashKiara Advanikarisma kapoorBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala  Newscelebrity

loading...