main page

पहली दीवाली पर बेटी राहा संग आलिया-रणबीर की ट्विनिंग, पति की बाहों में में लिपटीं दिखीं 'कपूर बहू'

Updated 13 November, 2023 11:45:28 AM

आलिया भट्ट बॉलीवुड की सबसे प्रतिभाशाल एक्ट्रेसेस में से एक है। अपनी प्रोफेशनल लाइफ में आलिया ने कुछ महीने पहले ही फिल्म हार्ट ऑफ स्टोन से हॉलीवुड में डेब्यू किया था।  वहीं पर्सनल लाइफ की बात करें तो आलिया ने  अपने जीवन के प्यार रणबीर कपूर से खुशी-खुशी शादी कर ली है। कपल की एक प्यारी सी बेटी भी है जिसका नाम राहा कपूर है।

मुंबई: आलिया भट्ट बॉलीवुड की सबसे प्रतिभाशाल एक्ट्रेसेस में से एक है। अपनी प्रोफेशनल लाइफ में आलिया ने कुछ महीने पहले ही फिल्म हार्ट ऑफ स्टोन से हॉलीवुड में डेब्यू किया था।  वहीं पर्सनल लाइफ की बात करें तो आलिया ने  अपने जीवन के प्यार रणबीर कपूर से खुशी-खुशी शादी कर ली है। कपल की एक प्यारी सी बेटी भी है जिसका नाम राहा कपूर है।

Bollywood Tadka

हाल ही में आलिया-रणबीर ने बेटी संग पहली दीवाली मनाई जिसकी तस्वीरें उन्होंने इंस्टा पर शेयर की हैं। राहा की पहली दीवाली पर मम्मी-पापा लाडली संग ट्विनिंग करते दिखे। आलिया ने हल्के पिंक कलर वाला सलवार सूट पहना था। दिवा ने अपने सूट को आसमानी नीले रंग के दुपट्टे के साथ पेयर किया। सॉफ्ट मेकअप, स्टड इयररिंग्स की एक जोड़ी, बन हेयरस्टाइल और बिंदी ने आलिया के लुक में चार चांद लगा दिए। दूसरी ओर रणबीर को सेल्फ-डिज़ाइन और वेव पैटर्न वाले पेस्टल रंग के छोटे कुर्ते में हैंडमस दिखे।

Bollywood Tadka

वहीं उनकी बेटी राहा बेबी पिंक आउटफिट में सजी। आलिया ने  राहा के बेबी पिंक रंग के दुपट्टे की झलक दिखाई है जिसपर उसका नाम लिखा हुआ है।

Bollywood Tadka

इसके अलावा आलिया-रणबीर की कुछ कोजी तस्वीरें भी सामने आईं हैं। एक तस्वीर में आलिया रणबीर की बाहों में लिपटी दिख रही हैं। वहीं दूसरी तस्वीर में रणबीर आलिया के गालों पर किस कर रहे हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 
Bollywood Tadka

Content Writer: Smita Sharma

Alia BhattRanbir Kapoortwincelebratefirst DiwalibabyRaha KapoorBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...