main page

ब्रेस्टफीडिंग के दौरान राहा करती है कुछ ऐसा, न्यू मॉम Alia ने शेयर की बेटी से जुड़ी ये बातें

Updated 11 May, 2023 01:55:17 PM

अब आलिया ने एक इंटरव्यू में राहा और उनके बीच बन रहे मूमेंट्स को लेकर बात की है। राहा अभी केवल 6 महीने की है और अब वो अपनी मां यानी आलिया के साथ जुड़ने लगी है।

मुंबई। अपनी नन्ही परी राहा के साथ मदरहुड इंजॉय कर रही आलिया भट्ट इन दिनो काफी खुश नजर आती हैं। उनके इस न्यू फेस ग्लो का राज है उनकी बेबी राहा। आलिया ने बताया था कि मेट गाला के दौरान वे पहली बार अपनी बेटी से 4 दिन दूर रहीं।

अब आलिया ने एक इंटरव्यू में राहा और उनके बीच बन रहे मूमेंट्स को लेकर बात की है। राहा अभी केवल 6 महीने की है और अब वो अपनी मां यानी आलिया के साथ जुड़ने लगी है। अपनी बातचीत में, आलिया ने सबसे प्यारी चीज का खुलासा किया जो राहा ने करना शुरू कर दिया है और केवल मां ही हैं जो उस चीज को अच्छे से समझ सकती है। एक्ट्रेस ने खुलासा किया कि कैसे राहा ने ब्रेस्टफीडिंग के समय समय उसके चेहरे को छूना शुरू कर देती है और आलिया के लिए यह सबसे अच्छा पल बन गया है।

अपने इंटरव्यू के दौरान, आलिया से उनके जीवन में अब तक की सबसे अच्छी चीज के बारे में पूछा गया, जिस पर एक्ट्रेस ने जवाब दिया, "मेरी बेटी ने मेरे चेहरे को छूना शुरू कर दिया। मुझे लगता है कि यह पिछले हफ्ते मेरे साथ हुई सबसे अच्छी चीज है। क्योंकि अब जब मैं उसे ब्रेस्टफीडिंग कराती हूं तो वह बस एक मिनट लेती है, मेरी तरफ देखती है, और मेरे चेहरे को छूना शुरू कर देती है। यह हम दोनों के बीच एक रोमांटिक पल जैसा है। और यह वास्तव में मेरे साथ अब तक की सबसे अच्छी चीज है। मेरा जीवन।"

शूटिंग के सबसे कठिन हिस्से के बारे में बात करते हुए, विशेष रूप से प्रेग्नेंसी के दौरान एक एक्शन फिल्म के बारे में, आलिया ने उसी इंटरव्यू में कहा, "मेरी बेटी के साथ हर दिन एक नया दिन है, जो एक नए हावभाव या एक नई अभिव्यक्ति का अनुभव करता है। मैं कहती रहती हूं कि सबसे महत्वपूर्ण चीज जो मैंने सीखी है वह है धैर्य।”

आपको बतां दे कि अभी तक कपल ने अपनी लाडली राहा का फेस रिवील नहीं किया है। फैंस इस न्नही परी को देखने के लिए बेताब हैं।

Sub Editor: Diksha Raghuwanshi

ALIA BHATTRAHADAUGHTERMOMENTSBREASTFEEDINGNEW MOTHER

loading...