main page

नोटिसः 'एनिमल' के गाने 'अर्जन वैली' पर लगा चोरी का आरोप, टी-सीरीज कंपनी से सिंगर ने मांगी 8 करोड़ की रॉयल्टी

Updated 19 December, 2023 02:04:20 PM

एक्टर रणबीर कपूर की फिल्म एनिमल ने इस वक्त बॉक्स ऑफिस में तहलका मचा रखा है। फिल्म लगातार अच्छी कमाई कर रही है और दर्शकों का खूब दिल जीत रही है। इसी बीच यह फिल्म अपने एक गाने 'अर्जन वैली' को लेकर विवादों में घिर गई है। सॉन्ग पर चोरी का आरोप लगा है और इसके खिलाफ एक लीगल नोटिस भी जारी किया गया है।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर रणबीर कपूर की फिल्म एनिमल ने इस वक्त बॉक्स ऑफिस में तहलका मचा रखा है। फिल्म लगातार अच्छी कमाई कर रही है और दर्शकों का खूब दिल जीत रही है। इसी बीच यह फिल्म अपने एक गाने 'अर्जन वैली' को लेकर विवादों में घिर गई है। सॉन्ग पर चोरी का आरोप लगा है और इसके खिलाफ एक लीगल नोटिस भी जारी किया गया है। 

 

सिंगर गुरमीत सिंह मीत ने दावा किया है कि 'अर्जन वैली' गाने को 2015 में देव थरीकेवाला ने लिखा था और एल्बम में रिलीज किया था। लेकिन अब टी-सीरीज ने इस सॉन्ग के कुछ हिस्से में बदलाव करके मूवी में इस्तेमाल किया है।

 

रिपोर्ट के मुताबिक, गुरमीत सिंह ने बताया कि इस गाने को उनकी इजाजत के बिना इस्तेमाल किया गया है। इसलिए उन्होंने टी-सीरीज कंपनी और सिंगर भूपेंद्र बब्बल को लीगल नोटिस भेजा है। 
सिंगर ने बताया कि सोशल मीडिया से इस गाने को फौरन हटाने और टी-सीरीज कंपनी से 8 करोड़ रुपए बतौर रॉयल्टी की मांग की गई है। सिंगर ने ये भी बताया कि कंपनी को कॉपीराइट एक्ट का उल्लंघन करने के लिए भी लिखित शिकायत दी है।


बता दें, संजय रेड्डी वांगा द्वारा निर्देशित 'एनिमल' 1 दिसंबर को पर्दे पर रिलीज हुई है। फिल्म में रणबीर कपूर, बॉबी देओल, अनिल कपूर, रश्मिका मंदाना अहम किरदार में नजर आए हैं।


 

 

Content Writer: suman prajapati

AllegationtheftAnimal songArjan VaillynoticeBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...