main page

फिल्म 'पुष्पा' के क्रू मेंबर्स पर मेहरबान हुए सुपरस्टार अल्लू अर्जुन, गिफ्ट में दी सोने अंगूठियां

Updated 09 December, 2021 05:00:59 PM

सुपरस्टार अल्लू अर्जुन अपनी अदाकारी को लेकर तो फैंस के बीच सुर्खियों में रहते ही हैं, लेकिन लोगों के प्रति उनका दरियादिली वाला अंदाज भी किसी से छिपा नहीं है। वह कई बार अपने फैंस और टीम के प्रति प्यार और दरियदिली दिखा चुके हैं। हाल ही में उन्होंने अपनी अपकमिंग फिल्म पुष्पा के क्रू मेंबर्स के लिए कुछ ऐसा किया है, जिसकी फैंस भी जमकर तारीफ कर रहे हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. सुपरस्टार अल्लू अर्जुन अपनी अदाकारी को लेकर तो फैंस के बीच सुर्खियों में रहते ही हैं, लेकिन लोगों के प्रति उनका दरियादिली वाला अंदाज भी किसी से छिपा नहीं है। वह कई बार अपने फैंस और टीम के प्रति प्यार और दरियदिली दिखा चुके हैं। हाल ही में उन्होंने अपनी अपकमिंग फिल्म पुष्पा के क्रू मेंबर्स के लिए कुछ ऐसा किया है, जिसकी फैंस भी जमकर तारीफ कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

 

दरअसल, हाल ही में अल्लु अर्जुन की फिल्म 'पुष्पा' (Pushpa: The Rise) का ट्रेलर रिलीज हुआ है, जिसकी सोशल मीडिया पर खूब चर्चा हो रही है। फैंस और स्टार्स 'पुष्पा' में अल्लू अर्जुन की जमकर तारीफ कर रहे हैं। इसी खुशी के बीच अल्लू ने 'पुष्पा' के क्रू मेंबर्स को 10-10 ग्राम की सोने की अंगूठियां गिफ्ट में दी हैं। इस बात की जानकारी साउथ फिल्मों के ट्रेड ऐनालिस्ट और लेखक Manobala Vijayabalan ने ट्वीट कर दी है। उन्होंने कैप्शन में लिखा- आइकन स्टार अल्लू अर्जुन ने सोमवार को पुष्पा के क्रू मेंबर्स को 10-10 ग्राम की सोने की अंगूठिया गिफ्ट की है।

 

रिपोर्ट्स के मुताबिक, अल्लू अर्जुन इस बात से बहुत खुश थे कि फिल्म की शूटिंग बहुत ही अच्छे तरीके से पूरी हो गई। फिल्म में एक गाना भी है, जिसमें एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभू एक्टर अल्लू के साथ लीड रोल में नजर आएंगी। सामंथा के करियर का यह पहला स्पेशल सॉन्ग है, जिसे जल्द ही रिलीज किया जाएगा।

Bollywood Tadka

 

बता दें कि फिल्म 'पुष्पा' दो पार्ट्स में रिलीज होगी। पहला पार्ट 'पुष्पा: द राइज' 17 दिसंबर को रिलीज होगा, जबकि दूसरा पार्ट अगले साल रिलीज किया जाएगा। 


 

Content Writer: suman prajapati

Allu Arjungiftedgold ringscrew membersfilmPushpaBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...