main page

पुष्पा निर्देशक सुकुमार को अल्लू अर्जुन ने उनके जन्मदिन पर दीं बधाई !

Updated 11 January, 2024 04:46:27 PM

आज पुष्पा द राइज़ के निर्देशक सुकुमार का जन्मदिन हैं। बता दें, इस फिल्म के साथ उन्होंने वाकई एक शानदार फिल्म लोगों को दी जो दुनिया भर में सनसनी बन गई।

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल।  आज पुष्पा द राइज़ के निर्देशक सुकुमार का जन्मदिन हैं। बता दें, इस फिल्म के साथ उन्होंने वाकई एक शानदार फिल्म लोगों को दी जो दुनिया भर में सनसनी बन गई। इसके गानों से लेकर इसके किरदारों और इसके डायलॉग्स तक, हर चीज ने एक रिकॉर्ड बनाया। जबकि दर्शक अभी भी पुष्पा द राइज के उत्साह में डूबे हुए हैं, इसके सीक्वल, पुष्पा 2: द रूल की घोषणा हुई, जिसने पुष्पराज के शासन की शुरुआत का संकेत देने वाले अपने रोमांचक पहले पोस्टर के लॉन्च के साथ देश को चौंका दिया है। साफ है, यह सब केवल निर्देशक सुकुमार की दूरदर्शिता से ही मुमकिन हो सका। ऐसे में आज जब वो अपना जन्मदिन मना रहे हैं, तो पुष्पा टीम उन्हें सेलिब्रेट करना का मौका कैसे मिस कर सकती है। 

इस बेहद खास मौके पर आइकन स्टार अल्लू अर्जुन ने अपने सोशल मीडिया पर सेट से एक तस्वीर साझा की और कैप्शन में लिखा , 

"मेरे जीनियस सुक्कू डार्लिंग #Sukumar को जन्मदिन की शुभकामनाएं"

 

वहीं सुकुमार के जन्मदिन पर पुष्पा के मेकर्स ने भी अपने सोशल मीडिया पर निर्देशक का एक पोस्टर साझा किया हैं जिस पर लिखा है, द क्रिएटर, दूरदर्शी। निर्देशक को बर्थ डे विश करते हुए उन्होंने लिखा,  

"बेहतरीन निर्देशक और #Pushpa की जादुई दुनिया के क्रिएटर, @aryasukku को जन्मदिन की बहुत-बहुत शुभकामनाएं ❤️‍🔥❤️‍🔥
#Pushpa2TheRule उनके नजरिए से बड़ा और भव्य होगा
15 अगस्त 2024 को दुनिया भर में फिल्म की ग्रैंड रिलीज🔥
आइकन स्टार @alluarjun @iamRashmika #FahadhFaasil @ThisIsDSP @kamal_61 @MythriOfficial @SukumarWritings @TSeries"

पुष्पा 2 द रूल का इंतजार जनता को उत्सुकता से है। आइकन स्टार अल्लू अर्जुन के जन्मदिन की पर इसके पहले पोस्टर के लॉन्च ने पुष्पराज के नए अवतार को पेश किया जो पूरे देश में जंगल की आग की तरह फैल गया। इसने वास्तव में पुष्पा 2 द रूल की रिलीज के लिए प्रत्याशा का स्तर बढ़ा दिया है।

पुष्पा 2 द रूल का निर्देशन सुकुमार ने किया हैं और इसमें अल्लू अर्जुन, रश्मिका मंदाना और फहद फासिल ने अभिनय किया हैं। माइथ्री मूवी मेकर्स और मुत्तमसेट्टी मीडिया द्वारा निर्मित पुष्पा 2 द रूल 15 अगस्त 2024 को रिलीज होगी।

Content Editor: Varsha Yadav

Allu ArjunAllu Arjun wishes PushpaBirthday CelebrationDirector Sukumar

loading...