main page

एक्ट्रेस के बाद अब प्रोड्यूसर बनने जा रहीं Kriti Sanon, वीडियो शेयर कर की अनाउंसमेंट

Updated 05 July, 2023 11:10:29 AM

कृति सेनन ने एक वीडियो शेयर कर अपने प्रोडक्शन हाउस के नाम की अनाउसमेंट की है।

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। कृति सेनन आज बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेसेस में से एक हैं। उन्होंने अब तक इंडस्ट्री में कई हिट फिल्में दी हैं। 9 साल के एक्टिंग सफर के बाद कृति अब एक बड़ा कदम उठाने जा रही है। दरअसल, कृति अब प्रोडक्शन में हाथ आजमाने वाली हैं। एक्ट्रेस ने अपना प्रोडक्शन हाउस खोला है जिसकी अनाउंसमेंट उन्होंने खुद की है। 

 

कति सेनन ने शुरू किया अपना प्रोडक्शन हाउस
कृति सेनन ने अपने इंस्टाग्राम पर फैंस को इसकी जानकारी देते हुए एक वीडियो पोस्ट किया है। इस वीडियो में एक नीले कलर की तितली उड़ती नजर आ रही है। जिसके कैप्शन में एक्ट्रेस ने लिखा- 'इस मैजिकल इंडस्ट्री में मुझे अपने सपने पूरे करते हुए 9 साल बीत गए हैं।' इसके साथ कृति ने अपने प्रोडक्शन हाउस का नाम भी अनाउंस किया है। 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Kriti (@kritisanon)

 

कृति ने अनाउंस किया प्रोडक्शन हाउस का नाम
कृति ने आगे लिखा- "मैंने बेबी स्टेप्स लिए और इस जर्नी में बहुत कुछ सीखा। मैं इसमें इवॉल्व हुई और आगे बढ़ती गई। आज मैं एक एक्ट्रेस बन चुकी हूं। मैं फिल्मेकिंग की हर चीज पसंद करती हूं। ऐसे में अब वक्त कुछ और करने का भी हो चला है और भी कुछ करने सीखने का। ज्यादा स्टोरी दिखाने समझाने का वक्त। इसने मेरे दिल को छू लिया है आशा है आपको भी इतना ही पसंद आएगा। एक्साइटमेंट से भी आगे आकर फाइनली ब्लू बटरफ्लाई फिल्म्स की शुरूआत हो गई है पूरे दिल के साथ और बड़े सपने के साथ"

 

Content Editor: kahkasha

Kriti SanonKriti Sanon Production HouseKriti Sanon FilmProducer KritiAdipurushSitaEntertainment News

loading...