main page

स्टूडियो के बाहर स्पॉट हुईं 49 की अमांडा होल्डन, ओवरऑल लुक में जबरदस्त दिखीं एक्ट्रेस

Updated 10 November, 2020 05:05:51 PM

हॉलीवुड एक्ट्रेस अमांडा होल्डन अपने प्रोफैशन से ज्यादा अपने लुक्स को लेकर चर्चा में रहती हैं। बीते दिन एक्ट्रेस को लंदन के ग्लोबल स्टूडियो के बाहर स्पॉट किया गया, जहां हसीना का बेहद स्टनिंग लुक देखने को मिला। अब इन तस्वीरों को लेकर एक्ट्रेस एक बार फिर चर्चा का विषय बनी हुई हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. हॉलीवुड एक्ट्रेस अमांडा होल्डन अपने प्रोफैशन से ज्यादा अपने लुक्स को लेकर चर्चा में रहती हैं। बीते दिन एक्ट्रेस को लंदन के ग्लोबल स्टूडियो के बाहर स्पॉट किया गया, जहां हसीना का बेहद स्टनिंग लुक देखने को मिला। अब इन तस्वीरों को लेकर एक्ट्रेस एक बार फिर चर्चा का विषय बनी हुई हैं। आईए डालते हैं एक नजर अमांडा की इन तस्वीरों पर...

Bollywood Tadka


लुक की बात करें तो इस दौरान 49 की एक्ट्रेस ओवरऑल लुक में जबरदस्त दिखाई दे रही हैं।

Bollywood Tadka

 

ब्लू कलर के साटिन ब्लाउज को एक अमांडा ने ब्लैक पैंट और ओपर कोट के साथ टीम-अप किया हुआ है। साथ ही ब्लैक कलर की बैली पहनी हुई है और हाथ में पर्स कैरी किया हुआ है।

Bollywood Tadka

 चेहरे पर ब्लैक गॉग्लस और ओपन हेयर्स एक्ट्रेस के लुक को परफेक्ट बना रहे हैं। लुक को कम्पलीट करते हुए एक्ट्रेस मीडिया के सामने जबरदस्त पोज दे रही हैं। 

 

Bollywood Tadka


वर्कफ्रंट पर, एक्ट्रेस को आखिरी बार साल 2014 में फिल्म Pudsey the Dog: The Movie में देखा गया था। वहीं साल 2019 में अमांडा टीवी शो Britain's Got Talent: The Champions में जज के तौर पर नजर आईं थीं। 

Bollywood Tadka

 
 

: suman prajapati

Amanda HoldenspottedstudioHollywood NewsHollywood News and GossipBox Office Masala NewsHollywood Celebrity Newsentertainment news

loading...