main page

अमेज़न मिनीटीवी लौट आया है ‘Rakshak- India’s Braves: Chapter 2’ की एक प्रेरक कहानी के साथ

Updated 25 January, 2024 02:44:42 PM

जगरनॉट स्टूडियोज द्वारा निर्मित, रक्षक- इंडियाज़ ब्रेव्स: चैप्टर 2 जल्द ही अमेज़ॅन मिनीटीवी पर, अमेज़ॅन शॉपिंग ऐप के भीतर, फायर टीवी और प्ले स्टोर पर मुफ्त में स्ट्रीम होगा।

मुंबई। अमेज़ॅन की फ्री वीडियो स्ट्रीमिंग सेवा देशभक्ति की भावना को वापस लाने के लिए कमर कस रही है क्योंकि यह रक्षक- भारत के बहादुरों के बहुप्रतीक्षित अध्याय 2 की घोषणा करती है, जो देश के शहीदों और उनके बलिदानों को श्रद्धांजलि है। सेना मिशनों की सच्ची घटनाओं पर आधारित, स्ट्रीमिंग सेवा ने आज फ्रेंचाइजी के दूसरे भाग का पहला लुक जारी किया, जिसमें बरुन सोबती नायब सूबेदार सोमबीर सिंह की देशभक्ति गाथा को उकेर रहे हैं। जगरनॉट स्टूडियोज द्वारा निर्मित, प्रेरणा, गौरव और वीरता की यह अनुकरणीय कहानी जल्द ही विशेष रूप से अमेज़ॅन मिनीटीवी पर फ्री में स्ट्रीम होगी।

देशभक्ति की भावनाओं की खोज करते हुए, कहानी जूनियर कमीशन अधिकारी ‘नायब सूबेदार सोमबीर सिंह’ के वृत्तांत को जटिल रूप से उजागर करती है। उन्होंने कुलगाम जिले में एक संयुक्त अभियान में डीवाईएसपी अमन कुमार ठाकुर के साथ मिलकर आतंकवादियों को सफलतापूर्वक मार गिराया और नागरिकों के जीवन और देश की अखंडता दोनों की रक्षा की। कुलगाम ऑपरेशन की कहानी पर प्रकाश डालते हुए, रक्षक- भारत के बहादुर: अध्याय 2 में नायब सूबेदार सोमबीर सिंह और डीवाईएसपी अमन कुमार ठाकुर की वीरता और जुनून को उजागर किया गया है, जो देश को आतंकवादियों के खतरों से बचाने के लिए एक गहरी प्रतिबद्धता से प्रेरित थे। उल्लेखनीय है कि आतंकवाद विरोधी अभियानों में उनकी बहादुरी और साहस के लिए नायब सूबेदार सोमबीर सिंह को 'शौर्य चक्र' और डीवाईएसपी अमन कुमार ठाकुर को वीरता के लिए 'शेर-ए-कश्मीर' पदक से सम्मानित किया गया था। दिलचस्प युद्ध दृश्यों और एक मजबूत भावनात्मक प्रभाव के साथ, श्रृंखला उन दो मानद नायकों को एक शक्तिशाली श्रद्धांजलि अर्पित करती है, जिन्होंने अपने कर्तव्य का पालन करते हुए अपने जीवन का बलिदान दिया।

बरुन सोबती, जो बहादुर नायब सूबेदार सोमबीर सिंह की भूमिका निभा रहे हैं, ने साझा किया, “रक्षक- इंडियाज़ ब्रेव्स: चैप्टर 2 मेरे लिए एक अविश्वसनीय अनुभव रहा है। मैं उपलब्धि और कृतज्ञता की गहन भावना से भरा हुआ हूं। देश के लिए अपना जीवन बलिदान करने वाले व्यक्ति की भूमिका निभाना एक बड़ी जिम्मेदारी है। नायब सूबेदार सोमबीर सिंह की भूमिका निभाना और अमेज़ॅन मिनीटीवी पर रक्षक - इंडियाज़ ब्रेव्स के माध्यम से उनकी बहादुरी की कहानी साझा करना वास्तव में सम्मान की बात है।

जगरनॉट स्टूडियो द्वारा निर्मित और बरुण सोबती और विश्वास किनी की प्रमुख भूमिकाओं में, रक्षक- इंडियाज़ ब्रेव्स: चैप्टर 2 का जल्द ही अमेज़ॅन मिनीटीवी पर अमेज़ॅन शॉपिंग ऐप, फायर टीवी और प्ले स्टोर पर मुफ्त में प्रीमियर होगा।

Content Editor: Diksha Raghuwanshi

Amazon MiniTVRakshak India’s Braves Chapter 2

loading...