main page

Amazon miniTV ने अपने आगामी किशोर नाटक School Friends का ट्रेलर किया जारी

Updated 22 August, 2023 05:09:20 PM

युवा और आजाद दिलों की कहानी: अमेज़ॅन मिनीटीवी ने अपने आगामी किशोर नाटक 'स्कूल फ्रेंड्स' का ट्रेलर जारी किया

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। अमेजॉन मिनीटीवी, अमेज़ॅन की मुफ्त वीडियो स्ट्रीमिंग सेवा, ने अपने आगामी किशोर नाटक 'स्कूल फ्रेंड्स' का ट्रेलर जारी कर दिया है, जो रस्क स्टूडियो द्वारा निर्मित और निर्मित है। यह एक आनंददायक रोमांटिक कॉमेडी है जो 11वीं कक्षा में हाई स्कूल के पांच विलक्षण छात्रों के अनुभवों का अनुसरण करती है, जब वे दोस्ती, पहले प्यार, साथियों के दबाव से गुजरते हैं और सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि उन्हें अपने स्कूली जीवन को पूरी तरह से जीने के महत्व का एहसास होता है। जब आप इस शो को देखें और इन संबंधित पात्रों के रोलरकोस्टर पर सवारी करें तो हंसने, झूमने और पुरानी यादों में डूबने के लिए तैयार हो जाइए।

 

ट्रेलर की शुरुआत अनिर्बान से होती है, जो पड़ोस में रहने वाला एक आम लड़का है, जो परम 'टॉपर मटेरियल' छात्रा स्तुति को प्रपोज करता है, जिसके जीवन का एकमात्र लक्ष्य अगले साल हेड गर्ल बनना है। जैसा कि अनिर्बान ने स्तुति का पीछा करना जारी रखा है, ट्रेलर बाकी सहपाठियों - डिंपल, रमन और मुकुंद, एक सख्त प्रिंसिपल, और उन सभी के साथ मिलकर किए गए मज़ेदार रोमांचों के साथ चुटीले क्षणों की एक श्रृंखला शुरू करता है।

 

साहिल वर्मा द्वारा निर्देशित, 'स्कूल फ्रेंड्स' में नविका कोटिया, अलीशा परवीन, आदित्य गुप्ता, मानव सोनेजी और अंश पांडे प्रमुख भूमिकाओं में होंगे। यह श्रृंखला 23 अगस्त से अमेज़ॅन शॉपिंग ऐप और फायर टीवी पर अमेज़ॅन मिनीटीवी पर मुफ्त में स्ट्रीमिंग के लिए उपलब्ध होगी।

Content Editor: Sonali Sinha

Amazon miniTVSchool FriendsSchool Friends trailer

loading...