main page

'सनी देओल भी तो 65 के हैं...उम्र पर ताना मारने वालों को अमीषा का तगड़ा जवाब, कहा-टेलेंट की कोई सीमा नहीं होती

Updated 06 September, 2023 04:13:59 PM

एक्ट्रेस अमीषा पटेल फिल्म 'गदर 2' की रिलीज के बाद काफी सुर्खियों में हैं। मूवी ने बॉक्स ऑफिस पर 500 करोड़ के पार कमाई कर ली है। अब हाल ही में फिल्म की सफलता पर अमीषा पटेल का रिएक्शन सामने आया है। इसके साथ ही उन्होंने हीरोइनों की उम्र पर भी बात की और कहा कि अब उम्र सिर्फ एक नंबर है, 50 साल की उम्र भी 20 की है।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस अमीषा पटेल फिल्म 'गदर 2' की रिलीज के बाद काफी सुर्खियों में हैं। मूवी ने बॉक्स ऑफिस पर 500 करोड़ के पार कमाई कर ली है। अब हाल ही में फिल्म की सफलता पर अमीषा पटेल का रिएक्शन सामने आया है। इसके साथ ही उन्होंने हीरोइनों की उम्र पर भी बात की और कहा कि अब उम्र सिर्फ एक नंबर है, 50 साल की उम्र भी 20 की है। 

47 साल की अमीषा पटेल ने एक इंटरव्यू में बात करते हुए कहा, उम्र अब सिर्फ नंबर है। टेलेंट की कोई सीमा नहीं होती तो इसमें उम्र कैसा बेरियर बन सकता है। 50 अब 20 साल की तरह हो गया है। उन्होंने खुद इसे प्रूव कर दिया है। अमीषा पटेल ने तो कहा कि खुद सनी देओल 65 साल के हैं लेकिन लीड हीरो बनकर बॉक्स ऑफिस पर आए तो सब फेल हो गए।


एक्ट्रेस ने कहा, आजकल हीरोइनों ने ये स्टीरियोटाइप तोड़ा है कि सिर्फ 20-25 साल की लड़कियां होंगी तो ही फिल्म चलेगी।  

 

वहीं, अमीषा ने फिल्मों में कमबैक को लेकर कहा कि अच्छे अभिनेता कभी भी काम छोड़ते नहीं है। बस वह ब्रेक लेते हैं।
 

Content Writer: suman prajapati

Ameesha PatelanswerstauntingagetalentBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...