main page

पाकिस्तानी एक्टर इमरान अब्बास संग डेटिंग को लेकर अमीषा पटेल ने तोड़ी चुप्पी, कहा- 'ऐसी खबरों पर मुझे हंसी आ रही..

Updated 30 September, 2022 12:25:56 PM

एक्ट्रेस अमीषा पटेल बॉलीवुड की एक जानी मानी एक्ट्रेस हैं, जो अक्सर किसी न किसी वजह को लेकर चर्चा में रहती हैंं। अमीषा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी जबरदस्त तस्वीरें, वीडियोज फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। पिछले दिनों एक्ट्रेस ने पाकिस्तानी एक्टर इमरान अब्बास संग एक रोमांटिक वीडियो शेयर किया था, जिसके बाद खबरें उड़ी कि दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। वहीं अब डेटिंग की खबरों पर अमीषा ने चुप्पी तोड़ी है और पूरा सच सबके सामने रखा है।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस अमीषा पटेल बॉलीवुड की एक जानी मानी एक्ट्रेस हैं, जो अक्सर किसी न किसी वजह को लेकर चर्चा में रहती हैंं। अमीषा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी जबरदस्त तस्वीरें, वीडियोज फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। पिछले दिनों एक्ट्रेस ने पाकिस्तानी एक्टर इमरान अब्बास संग एक रोमांटिक वीडियो शेयर किया था, जिसके बाद खबरें उड़ी कि दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। वहीं अब डेटिंग की खबरों पर अमीषा ने चुप्पी तोड़ी है और पूरा सच सबके सामने रखा है।

Bollywood Tadka


हाल ही में एक इंटरव्यू में अमीषा ने बताया, ‘जब मैंने इस तरह की खबर जब पढ़ी तो मुझे हंसी आ गई। यह एकदम बेवकूफी है। मैं सालों बाद अपने खास दोस्त से मिली थी। ऐसे मिलना ये हम दोनों के मिलने का तरीका था बस, जिसे लोगों ने एक अलग ही नजर से देख लिया।' 

 

काम की बात करें तो अमीषा ने ऋतिक रोशन के साथ फिल्म ‘कहो ना प्यार है' से डेब्यू किया था। उनकी यह फिल्म काफी हिट हुई थी और इसके लिए उन्हें कई अवॉर्ड्स भी मिले। इसके बाद उनकी एक और ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘गदर' आई, जिसने कई सालों तक सिनेमा में अपनी धाक जमाई। वहीं अब एक बार फिर से सालों बाद सनी देओल संग अमीषा गदर 2 में नजर आने वाली हैं। 

Content Writer: suman prajapati

Ameesha Patelbroke silenceDating newsPakistani actorImran AbbasBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity NewsEntertainment

loading...