main page

ऑनस्क्रीन बहू Simrat Kaur के लिए अमीषा पटेल ने लिया स्टैंड, फैंस से कहा ‘लड़की को शर्मिंदा न करें’

Updated 13 July, 2023 10:43:01 AM

सिमरत कौर इससे पहले एक बी ग्रेड फिल्म में बोल्ड सीन्स किए थे, जिसके बाद फैंस का कहना है कि एक्ट्रेस ‘गदर 2’ में काम करने लायक नहीं हैं।

मुंबई। सनी देओल और अमीषा पटेल की अपकमिंग फिल्म ‘गदर 2’ काफी समय से सुर्खियों में बनी हुईं हैं। 22 साल बाद फिर एक बार सनी और अमीषा की जोड़ी बड़े पर्दे पर धमाल मचाने के लिए तैयार है। अब फिल्म में सनी और अमीषा की बहु का रोल प्ले कर रहीं एक्ट्रेस सिमरत कौर सुर्खियों में हैं। लोग सिमरत के फिल्म में होने से नाखुश हैं।

दरअसल सिमरत कौर इससे पहले एक बी ग्रेड फिल्म में बोल्ड सीन्स किए थे, जिसके बाद फैंस का कहना है कि एक्ट्रेस ‘गदर 2’ में काम करने लायक नहीं हैं। 'गदर 2' में उनके अपोजिट उत्कर्ष शर्मा हैं, जो अमीषा और सनी देओल के बेटे का किरदार निभा रहें हैं। इसमें सिमरत, अमीषा की बहू बनी हैं।

 

लोग ट्वीट के जरिए सिमरत के पुराने बॉल्ड सीन्स को वायरल कर ट्रोल कर रहें हैं, अब ऐसे में फिल्म की लीड एक्ट्रेस अनीषा पटेल ने इसके खिलाफ आवाज उठाई है। एक्ट्रेस ने फैंस को जवाब देते हुए कहा कि ‘अरे मेरे प्यारे फैंस, कृपया ये सब बंद करें!! आपसे विनम्र अनुरोध है कि 11 अगस्त को सिनेमाघरों में गदर 2 देखें और इसे अपना सारा प्यार दें।’

बाद में अमीषा ने एक और ट्वीट किया जिसमें एक्ट्रेस ने लोगों से लड़की को शर्मिंदा न करने की अपील की और साथ ही लोगों से कहा कि उन्हे नए टैलेंट को नीचा दिखाने के बजाए उसे प्रेरणा देनी चाहिए।

 

Sub Editor: Diksha Raghuwanshi

Ameesha PatelSimrat Kaurfanstweetgadar 2daughter in lawactress

loading...