main page

अमीषा पटेल को 'गदर 2' न करने की मिली थी धमकी, बोलीं- मैं बहुत डरी हुई थी, लोगों ने मुझे वॉर्न किया..

Updated 23 August, 2023 04:50:24 PM

एक्ट्रेस अमीषा पटेल इन दिनों अपनी हालिया रिलीज हुई फिल्म गदर 2 को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। फिल्म रिलीजिंग के पहले दिन से ही बॉक्स-ऑफिस पर छाई हुई है। अब गदर 2 ने 400 करोड़ के क्लब में एंट्री कर ली है। इसी बीच फिल्म की सक्सेस एंजॉय कर रही अमीषा ने कई चौंकाने वाले खुुलासे किए हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस अमीषा पटेल इन दिनों अपनी हालिया रिलीज हुई फिल्म गदर 2 को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। फिल्म रिलीजिंग के पहले दिन से ही बॉक्स-ऑफिस पर छाई हुई है। अब गदर 2 ने 400 करोड़ के क्लब में एंट्री कर ली है। इसी बीच फिल्म की सक्सेस एंजॉय कर रही अमीषा ने कई चौंकाने वाले खुुलासे किए हैं।

 

एक्ट्रेस अमीषा पटेल ने हाल ही में खुलासा किया है कि गदर 2 साइन करने से पहले उन्हें कई लोगों ने वॉर्न किया था और कहा था कि उन्हें फिल्म नहीं करना चाहिए।
मीडिया से बातचीत में अमीषा ने कहा कि गदर 2 करने से पहले वो बहुत ज्यादा डरी हुई थी। नर्वस थी क्योकि उन्हें लोगों ने कहा था कि ओटीटी के टाइम में ऑडियंस को थिएट्रस में लाना काफी मुश्किल है और लोगों ने ये भी कहा था कि गदर का दूसरा पार्ट कोई नहीं देखेगा।


एक्ट्रेस ने बताया कि जब कई लोगों से सवाल पूछे गए कि क्या लोग फिल्म देखने जाएंगे? कुछ लोगों ने कहा था कि सिनेमा का ये एरा खत्म हो चुका है। लोग घर पर बैठकर अपने फ्री समय में OTT पर फिल्में और वेब सीरीज देखते हैं।


एक्ट्रेस ने बताया कि इंडस्ट्री और बाहर के लोगों ने कहा था, यहां तक कि मेरी फैमिली और दोस्तों ने भी मुझसे कहा कि उन्हें मेरी फिल्म को लेकर डाउट था।

Content Writer: suman prajapati

Ameesha PatelthreatenedGadar 2Bollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...