main page

अमेरिकन पॉप सिंगर मैडोना कई दिनो से आईसीयू में भर्ती, मैनेजर ने किया गंभीर बिमारी का खुलासा

Updated 29 June, 2023 11:10:06 AM

मैडोना के मैनेजर गाइ ओसेरी ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में मैडोना की बिमारी के बारे में बताया

मुंबई। अमेरिकन पॉप सिंगर मैडोना की अचानक तबीयत खराब होने की वजह से उन्हे बीते शनिवार को न्यू यॉर्क सिटी हॉस्पिटल ले जाया गया, जिसके बाद डॉक्टर्स ने सिंगर को आईसीयू में भर्ती कर दिया था। मैडोना की उम्र 64 साल है।

मेडिकल टेस्ट के दौरान पता चला कि मैडोना को एक गंभीर बैक्टीरिया इन्फेक्शन हो गया जिसकी वजह से उन्हे हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया। आईसीयू में भर्ती होने के कारण सिंगर का अपकमिंग सेलिब्रेशन टूर भी टालना पड़ा।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Guy Oseary (@guyoseary)

मैडोना के मैनेजर गाइ ओसेरी ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में मैडोना की बिमारी के बारे में बताते हुए लिखा, ''24 जून को मैडोना को गंभीर बैक्टीरियल इंफेक्शन हो गया था, जिसकी वजह से उन्हें कई दिनों तक आईसीयू में रखा गया। इस समय उनके सारे काम और टूर को होल्ड पर रखा जा रहा है। जैसे ही हमें अधिक जानकारी मिलेगी, हम आपके साथ शेयर करेंगे। टूर और शो की डेट की भी अनाउंसमेंट करेंगे।''

खबरों की माने तो उनकी इस हालत का कारण उनकी 12 घंटे की रिहर्सल को माना जा रहा है। सिंगर अपने अपकमिंग शो के लिए 12 घंटो तक लगातार रिहर्सल करती रहीं जिस कारण उनके शरीर को प्रोपर रेस्ट नहीं मिल रहा था।

बता दें कि मैडोना को अपने "मैडम एक्स" टूर के दौरान हुई एक दुर्घटना के कारण 2020 में हिप रिप्लेसमेंट सर्जरी करानी पड़ी थी। अब एक बार फिर वे हॉस्पिटल में भर्ती हैं, ऐसे में दुनिया भर में उनके फैंस मैडोना के ठीक होने के लिए प्रे कर रहें हैं।  

 

Sub Editor: Diksha Raghuwanshi

American pop singerMadonnaICUmanagerserious illness

loading...