main page

कैंसर से जीते पर कोरोना से हारे अमेरिकन स्क्रीनराइटर टैरेंस मैकनली, 80 की उम्र में ली अंतिम सांस

25 March, 2020 02:05:10 PM

कोरोना वायरस की वजह से दुनियाभर में हाहाकार है। इसी बीच एंटरटेनमेंट वर्ल्ड से एक बुरी खबर सामने आई है। हाॅलीवुड के दिग्गज स्क्रीनराइटर टैरेंस मैकनली की कोरोना वायरस के संक्रमण की वजह से मौत हो गई है। अमेरि कन स्क्रीनराइटर टैरेंस की उम्र 81 साल थी। टैरेंस ने फ्लोरिडा के अस्पताल में मंगलवार को आखिरी सांस ली।

लंदन:कोरोना वायरस की वजह से दुनियाभर में हाहाकार है। इसी बीच एंटरटेनमेंट वर्ल्ड से एक बुरी खबर सामने आई है। हाॅलीवुड के दिग्गज स्क्रीनराइटर टैरेंस मैकनली की कोरोना वायरस के संक्रमण की वजह से मौत हो गई है। अमेरि कन स्क्रीनराइटर टैरेंस की उम्र 81 साल थी। टैरेंस ने फ्लोरिडा के अस्पताल में मंगलवार को आखिरी सांस ली।

Bollywood Tadka

टैरेंस के निधन की खबर टसे उनके फैंस और सेलेब्स शॉक्ड रह गए हैं। सभी ने उनके निधन पर दुख जताया है। ब्रिटिश एक्टर और कॉमेडियन जैम्स कॉर्डन ने टैरेंस के निधन पर दुख जताते हुए लिखा-'वे सच में जैंटलमैन थे। थियेटर के प्रति उनका कमिटमेंट देखने लायक था. उन्हें काफी मिस किया जाएगा।

Bollywood Tadka

 

जानकारी के लिए बता दें कि टैरेंस ने प्रवक्ता की ओर से जारी किए गए बयान में बताया गया कि टैरेंस लंग कैंसर के सर्वाइवर थे।

Bollywood Tadka

बता दें कि टैरेंस को the bard of American theater भी कहा जाता था। टैरेंस प्रतिष्ठित एमी और टोनी अवॉर्ड्स से सम्मानित थे। उनका इंडस्ट्री में 60 सालों का करियर था. उनके प्ले, ओपेरा और म्यूजिकल्स दुनियाभर में परफॉर्म किए जाते थे। टैरेंस प्यार, एड्स, होमोफोबिया जैसे कंटेंट के बारे में लिखा करते थे। उनके बेहतरीन कामों में प्ले लव वैलोर कंपैशन, मास्टर क्लास के अलावा बुक किस ऑफ द स्पाइडरवुमन, रैगटाइम शामिल हैं। जानकारी के लिए बता दें कि  हाॅलीवुड के कई स्टार्स कोरोना की चपेट में हैं। हॉलीवुड से टॉम हैंक्स, हार्वे वीन्सटीन जैसे कई सितारे हैं जो कोराना पॉजिटिव हैं। इन सभी को आइसोलेशन में रखा गया है।


screenwriterterrence mcnallydiescorona virusamericanlockdownHollywoodHollywood News and GossipHollywood Box Office Masala  Newscelebrity
loading...