main page

व्यस्त शूटिंग शेड्यूल के बीच, आमिर खान भोपाल में 'लापता लेडीज़' के प्रीमियर में होंगे शामिल

Updated 06 February, 2024 03:24:47 PM

जियो स्टूडियोज और आमिर खान की प्रोडक्शन की लापता लेडीज रिलीज के करीब आने के साथ ही दर्शकों के बीच उत्साह का माहौल बना रही है। हाल ही में रिलीज हुए फिल्म के ट्रेलर ने डायरेक्टर किरण राव द्वारा बनाई गई मजेदार दुनिया की बेहद मजेदार झलक दी है।

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। जियो स्टूडियोज और आमिर खान की प्रोडक्शन की लापता लेडीज रिलीज के करीब आने के साथ ही दर्शकों के बीच उत्साह का माहौल बना रही है। हाल ही में रिलीज हुए फिल्म के ट्रेलर ने डायरेक्टर किरण राव द्वारा बनाई गई मजेदार दुनिया की बेहद मजेदार झलक दी है। इस वजह से सभी तरह इस कॉमेडी ड्रामा को देखने के लिए दर्शकों के बीच उत्साह देखने मिल रहा है। इस मजेदार फिल्म में प्रतिभा रांता, स्पर्श श्रीवास्तव और नितांशी गोयल ने एक्टिंग का तड़का लगाया है। फिल्म के मेकर्स दर्शकों को इस फिल्म के रंग में भिगोने का कोई मौका नहीं छोड़ रहे हैं, और खास बात ये है कि फिल्म के प्रीमियर के लिए वो भोपाल जा रहे हैं, और दिलचस्प बात ये है कि फिल्म के निर्माता आमिर खान अपने बिजी शूटिंग शेड्यूल के बावजूद इस मजेदार फिल्म के प्रीमियर में शामिल होंगे।

 

किरण राव की लापता लेडीज का स्पेशल प्रीमियर भोपाल ने होने जा रहा है, जिसमें खुद मिस्टर परफेक्शनिस्ट अपनी मौजूदगी दर्ज कराने वाले हैं। सुपरस्टार आमिर खान अपनी दूसरी फिल्मों की शूटिंग में बेहद बिजी हैं, इसके बावजूद वो भोपाल में परमियर में हिस्सा लेने के लिए खास समय निकल कर वहां रहेंगे। इतना ही नहीं इसके अलावा दिलचस्प बात प्रीमियर से जुड़ी यह भी है कि इसमें सीहोर गांव के लोग भी शामिल होंगे, जिसका कारण यह है कि फिल्म की ज्यादा से ज्यादा शूटिंग यहां की गई है। डायरेक्टर किरण राव ने अपनी फिल्म के प्रीमियर के लिए पूरे गांव को इनवाइट किया है।

 

 

जियो स्टूडियोज द्वारा प्रस्तुत, 'लापता लेडीज' किरण राव द्वारा निर्देशित और आमिर खान और ज्योति देशपांडे द्वारा निर्मित है। यह फिल्म आमिर खान प्रोडक्शंस और किंडलिंग प्रोडक्शंस के बैनर तले बनाई गई है, जिसकी स्क्रिप्ट बिप्लब गोस्वामी की अवॉर्ड विनिंग कहानी पर आधारित है। फिल्म के स्क्रीनप्ले और डायलॉग को स्नेहा देसाई द्वारा लिखा गया है, जबकि बाकी डायलॉग्स को दिव्यनिधि शर्मा द्वारा लिखा गया है। यह फिल्म 1 मार्च 2024 को रिलीज के लिए पूरी तरह तैयार

Content Editor: Varsha Yadav

Jio StudiosAamir Khans productionDirector Kiran Raoratibha RantaSparsh SrivastavaNitanshi

loading...