main page

प्रेग्नेंसी की खबरों के बीच पति और फैमिली संग पार्टी करती दिखी बिपाशा बसु, ओवरसाइज ड्रेस में स्टनिंग दिखीं हसीना

Updated 01 August, 2022 08:33:30 AM

बाॅलीवुड और टीवी के मोस्ट फेवरेट कपल्स में से एक बिपाशा बसु करण सिंह ग्रोवर इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में हैं। खबरें हैं कि करण और बिपाशा शादी के 6 साल अपने पहले बच्चे का स्वागत करने जा रहे हैं। बिपाशा प्रेग्नेंट हैं। हालांकि अभी तक कपल की ओर से कोई ऑफिशयल अनाउंसमेंट नहीं हुआ।प्रेंग्नेंसी की खबरों के बीच कपल की कुछ तस्वीरें सामने आईं हैं जिसमें वे फैमिली के साथ हंसी के पल बिताते नजर आ रहे हैं।

मुंबई: बाॅलीवुड और टीवी के मोस्ट फेवरेट कपल्स में से एक बिपाशा बसु करण सिंह ग्रोवर इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में हैं। खबरें हैं कि करण और बिपाशा शादी के 6 साल अपने पहले बच्चे का स्वागत करने जा रहे हैं। बिपाशा प्रेग्नेंट हैं। हालांकि अभी तक कपल की ओर से कोई ऑफिशयल अनाउंसमेंट नहीं हुआ।

Bollywood Tadka

प्रेंग्नेंसी की खबरों के बीच कपल की कुछ तस्वीरें सामने आईं हैं जिसमें वे फैमिली के साथ हंसी के पल बिताते नजर आ रहे हैं।

Bollywood Tadka

बिपाशा की प्रेग्नेंसी की खबर सामने आने के बाद यह पहली बार है कि एक्ट्रेस ने पति और फैमिली के साथ बिताए जिंदगी के खुशनुमा पलों की झलकियां शेयर की हैं। दरअसल, बीते दिन बिपाशा की बहन सोनी बसु की बेटी निया और करण के भाई का बर्थडे था।

Bollywood Tadka

ऐसे में कपल ने दोनों का बर्थडे साथ में सेलिब्रेशन किया। तस्वीरों में हम बिपाशा की बहनों सोनी बसु और विजयता बसु, मां ममता बसु, भतीजे और कुछ अन्य लोगों को भी देख सकते हैं।

Bollywood Tadka

गेट-टुगेदर के लिए बिपाशा ने एक ओवरसाइज येलो कलर की ऑफ-शोल्डर ड्रेस पहनी थी और इसे एक फ्लोरल श्रग के साथ पेयर किया था। एक्ट्रेस ने अपने लुक को मिनिमल टच और मिडिल-पार्टेड लूज ट्रेस के साथ पूरा किया था।

Bollywood Tadka

वहीं करण ब्लू कलर के स्टकोट और मैचिंग पैंट के साथ सफेद शर्ट में डैपर लग रहे थे। कपल की गेट-टुगेदर की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं।

Bollywood Tadka

बता दें कि करण सिंह ग्रोवर और बिपाशा बसु 2015 में हॉरर फिल्म ‘अलोन’ की शूटिंग के दौरान एक-दूसरे के प्यार में पड़ गए थे। नए साल का जश्न मनाने के लिए वे दोनों कोह समुई गए थे जहां करण ने अपनी लेडीलव को शादी के लिए प्रपोज कर दिया था।

Bollywood Tadka

डेटिंग के एक साल बाद ही यानी 30 अप्रैल 2016 को कपल शादी के बंधन में बंध गया था। शादी के 6 साल बाद बिपाशा की प्रेग्नेंसी की खबरें सामने आ रही हैं।

Bollywood Tadka

 

Content Writer: Smita Sharma

Amid of pregnancy rumoursBipasha BasuFamilyhusbandKaran Singh GroverBollywood NewsBollywood News and GossipLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...