main page

टीवी इंडस्ट्री ने अमित साध को कर दिया था बैन, एक्टर बोला-'वे एक-दूसरे को कॉल कर कहते थे, उसे काम मत देना'

Updated 16 July, 2020 09:47:54 AM

पॉपुलर टीवी शो ''क्यों होता है प्यार'' के साथ टीवी इंडस्ट्री में कदम रखने वाले एक्टर अमित साध इन दिनों अपनी वेब सीरीज '' ब्रीदः इंटू द शैडो'' को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। इस फिल्म में वह अभिषेक बच्चन के साथ नजर आ रहे हैं। सोशल मीडिया पर अभिषेक बच्चन और अमित साध स्टारर वेबसीरीज ''ब्रीदः इंटू द शैडो'' को खूब तारीफें मिल रही हैं। इस बीच अमित साध ने टीवी जगत से फिल्म इंडस्ट्री में आने को लेकर बड़ा खुलासा किया है।

मुंबई: पॉपुलर टीवी शो 'क्यों होता है प्यार' के साथ टीवी इंडस्ट्री में कदम रखने वाले एक्टर अमित साध इन दिनों अपनी वेब सीरीज ' ब्रीदः इंटू द शैडो' को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। इस फिल्म में वह अभिषेक बच्चन के साथ नजर आ रहे हैं। सोशल मीडिया पर अभिषेक बच्चन और अमित साध स्टारर वेबसीरीज 'ब्रीदः इंटू द शैडो' को खूब तारीफें मिल रही हैं। इस बीच अमित साध ने टीवी जगत से फिल्म इंडस्ट्री में आने को लेकर बड़ा खुलासा किया है। दरअसल, सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से ही लोग इंडस्ट्री में फैले नेपोटिज्म पर खुलकर बात कर रहे हैं। हाल ही में अमित साध ने भी इंडस्ट्री को लेकर कई खुलासे किए।

Bollywood Tadka

बॉलीवुड हंगामा के साथ इंटरव्यू के दौरान अमित साध ने कहा-'मैं फिल्मों में जाने के लिए टेलीविजन नहीं छोड़ा था। टेलीविजन ने मुझे बैन कर दिया गया था। वे एक-दूसरे को कॉल करके कहते थे कि इसको काम मत दो। तो फिर मैंने कहा, अच्छा नहीं दे रहे हो? तो मैं फिल्मों में जाऊंगा। अमित साध ने खुलासा किया वह 20 साल की उम्र में हर तरह से लड़ने के लिए तैयार रहते थे। एक्टर के मुताबिक, जब उन्होंने टीवी इंडस्ट्री में कदम रखा था और यंग थे तो वह हमेशा ही लड़ने के लिए तैयार रहते थे। जिसके चलते उनकी इमेज पर भी इसका असर पड़ा।

Bollywood Tadka

अमित साध ने आगे कहा-'एक दिन मुझे टीवी इंडस्ट्री के एक बड़े प्रोड्यूसर का कॉल आया। उन्होंने मुझे कहा कि तुम्हारी इमेज बहुत ही विवादित है, लेकिन काम अच्छा करते हो। इस पर मैंने उनसे कह दिया कि सर अगर आप गलत करेंगे तो मैं आपसे भी लड़ूंगा हालांकि, जैसे-जैसे मैं बड़ा होता गया मेरा गुस्सा भी शांत हो गया। इसके बाद मैंने फैसला लिया कि मैं अब अपने गुस्से का इस्तेमाल अपने काम को निखारने में करूंगा।

Bollywood Tadka

काम की बात करें तो अमित साध ने साल 2010 में राम गोपाल वर्मा की फिल्म 'फूंक 2' से बॉलीवुड डेब्यू किया था। इस फिल्म के बाद वह 'काय पो छे', 'गुड्डू रंगीला', 'सुलतान', 'सरकार 3' और ' गोल्ड' जैसी फिल्मों में भी नजर आए। अपकमिंग प्रोजैक्ट की बात करें तको वह जल्द ही विद्या बालन के साथ फिल्म 'शकुंतला देवी' में नजर आएंगे। ह फिल्म 31 जुलाई को अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी।

: Smita Sharma

Amit SadhbannedTV industrysushant singh rajputBollywoodBollywood News and GossipCelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...