main page

इस बार पूरे परिवार के साथ बिग बी ने मनाई इतनी सिंपल दिवाली, देखें तस्वीरें

Updated 20 October, 2017 01:37:05 PM

बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई स्टार्स ने दिवाली को सैलिब्रेट किया लेकिन जिस दिवाली पार्टी का सभी सेलेब्स साल भर इंतजार करते हैं, वो होती है बिग बी के घर जलसा में। लेकिन इस साल उन्होंने पहले ही ये घोषणा कर दी थी कि वे दिवाली नहीं मनाएंगे। जाहिर है कि इसके बाद जलसा में कोई पार्टी भी नहीं हुई।

मुंबई: बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई स्टार्स ने दिवाली को सैलिब्रेट किया लेकिन जिस दिवाली पार्टी का सभी सेलेब्स साल भर इंतजार करते हैं, वो होती है बिग बी के घर जलसा में। लेकिन इस साल उन्होंने पहले ही ये घोषणा कर दी थी कि वे दिवाली नहीं मनाएंगे।

Bollywood Tadka

जाहिर है कि इसके बाद जलसा में कोई पार्टी भी नहीं हुई। हाल ही में बच्चन परिवार की एक तस्वीर सामने आई है जिसमें वे बेहद सादगी से पूजा-अर्चना करते हुए नजर आए। बिग बी ने तस्वीरें भी अपने ट्विटर हैंडल पर पोस्ट की हैं।

Bollywood Tadka

इन तस्वीरों में बिग बी पत्नी जया और बेटे-बहू व पोती के साथ नजर आ रहे हैं। दिवाली का जश्न न मनाने का कारण उनकी बहू ऐश्वर्या राय बच्चन के पिता के निधन को बताया जा रहा है। इसी साल मार्च में ऐश्वर्या के पिता का लंबी बीमारी के बाद निधन हो गया था। इसके चलते अमिताभ ने इस साल अपने 75वें जन्मदिन और दिवाली का जश्न न मनाने का फैसला किया था।
Bollywood Tadka

बता दें कि अमिताभ जल्द ही '102 नॉट आउट'  नाम की फिल्म में भी नजर आएंगे। फिल्म को ओह माई गॉड के निर्देशक उमेश शुक्ला ने डायरेक्ट किया है। फिल्म में अमिताभ के अलावा ऋषि कपूर भी होंगे। ऋषि कपूर उनके बेटे के रोल में दिखेंगे। ये फिल्म सौम्या जोशी के इसी नाम से लिखे गए गुजराती नाटक पर आधारित है। ऋषि कपूर और अमिताभ बच्चन पूरे 26 साल बाद इस फिल्म में साथ नजर आएंगे. इससे पहले इनकी जोड़ी फिल्म अमर अकबर एंथॉनी में नजर आई थी।

:

amitabh bachchancelebrates diwaliAishwarya Rai Bachchanabhishek bachchanjaya bachchan

loading...