main page

पाई-पाई को मोहताज हुए अमिताभ बच्चन के को-स्टार रेशम अरोरा, बोले-  मैं टूट चुका हूं मुझे काम की बहुत ज़रूरत है

Updated 22 September, 2021 10:27:23 AM

कोरोना महामारी के चलते देश को काफी आर्थिक तंगी झेलनी पड़ी है। लोगों को अपने रोजगार से हाथ भी धोना पड़ा है। इस मार से न सिर्फ आम लोग ही गुजरे हैं, बल्कि कई फिल्म और टीवी स्टार्स पर भी इसका असर देखने को मिला है। वहीं कोरोना काल में काम छिन जाने की वजह से अमिताभ बच्चन के साथ ‘अग्निपथ’ में काम कर चुके एक्टर रेशम अरोरा भी पाई पाई को मोहताज हो गए हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. कोरोना महामारी के चलते देश को काफी आर्थिक तंगी झेलनी पड़ी है। लोगों को अपने रोजगार से हाथ भी धोना पड़ा है। इस मार से न सिर्फ आम लोग ही गुजरे हैं, बल्कि कई फिल्म और टीवी स्टार्स पर भी इसका असर देखने को मिला है। वहीं कोरोना काल में काम छिन जाने की वजह से अमिताभ बच्चन के साथ ‘अग्निपथ’ में काम कर चुके एक्टर रेशम अरोरा भी पाई पाई को मोहताज हो गए हैं।

Bollywood Tadka


रेशम अरोरा ने अपनी आर्थिक हालत पर दर्द बयां करते हुए बताया मेरे लिए अभी कोई काम नहीं है। जब से लॉकडाउन लगा है उसके बाद से ही मेरे ये हालत हैं। लोग बोल रहे हैं कि चीजें खुल रही हैं, लेकिन मेरे पास अभी काम नहीं है’। 


रेशम ने आगे कहा, ‘मैं कुछ साल पहले ट्रेन से गिर गया था, उसके बाद अश्विनी धीर के शो चिढ़िया घर के सेट पर किसी जानवर ने मेरे पैर को काट लिया था, जिसकी वजह से कुछ वक्त के लिए मैं चल भी नहीं पाया। इन सबके अलावा एक और बुरी स्थिति ने मुझे प्रभावित किया जब मेरी पत्नी की नज़र कमज़ोर हो गई उसे मोतियाबिंद हो गया'।


एक्टर ने आगे कहा,  'मुझे इस वक्त काम की बहुत ज़रूरत है। CINTA ने हमारी मदद की है, लेकिन उतनी मदद एक अच्छी स्थिति को लाने के लिए काफी नहीं है। मैं टूट चुका हूं मुझे काम की बहुत ज़रूरत है’। 


काम की बात करें तो रेशम अरोड़ा कई हिंदी फिल्मों में नज़र आ चुके हैं। उन्होंने अमिताभ बच्चन के साथ ‘अग्निपथ’ में भी काम किया है। इसके अलावा रेशम ‘ख़ुदा गवाह’ में भी नजर आ चुके हैं।


Amitabh Bachchanco-starReshm Arorafinancial problemsBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment
loading...