main page

फैंस के लिए खुशखबरी, अमिताभ बच्चन को अस्पताल से मिली छुट्टी

Updated 19 October, 2019 12:24:32 AM

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन की हालत को लेकर सारा हिंदुस्तान जहां फिकर में था वहीं दूसरी ओर सवाल उठ रहे थे कि आखिर उन्हें हुआ क्या है औऱ उन्हें कब तर अस्पताल से छुट्टी मिलेगी। तो ये खबर सुन उनके फैंस के चेहरें हंसी से खिल उठेंगे। खबरें आ रही हैं कि अमिताब को अब अस्पताल से छुट्टी मिल गई है। वह पिछले चार दिनों से हॉस्पिटल में भर्ती थे...

मुंबईः बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन की हालत को लेकर सारा हिंदुस्तान जहां फिकर में था, वहीं दूसरी ओर सवाल उठ रहे थे कि आखिर उन्हें हुआ क्या है औऱ उन्हें कब तर अस्पताल से छुट्टी मिलेगी। तो ये खबर सुन उनके फैंस के चेहरें हंसी से खिल उठेंगे। खबरें आ रही हैं कि अमिताब को अब अस्पताल से छुट्टी मिल गई है। वह पिछले चार दिनों से हॉस्पिटल में भर्ती थे।
Bollywood Tadka
उन्हें नानावती अस्पताल से शुक्रवार शाम को डिस्चार्ज कर दिया गया। इस दौरान पत्नी जया बच्चन और बेटे अभिषेक बच्चन भी उनके साथ नजर आए।
Bollywood Tadka
अभिषेक कार की फ्रंट सीट पर बैठे थे वहीं, जया, अमिताभ बच्चन के साथ पीछे की सीट पर बैठी नजर आईं।
Bollywood Tadka
जानकारी के लिए बता दें कि अमिताभ बच्चन को नानावती अस्पताल में मंगलवार तड़के 3 बजे भर्ती कराया गया था। इस दौरान हॉस्पिटल में उनका कई राउंड चेकअप किया गया। अस्पताल में अक्सर उनका रुटीन चेकअप किया जाता है। अस्पताल के एक सूत्र ने बताया कि अमिताभ को डॉक्टरों के ऑब्जर्वेशन में रखा गया था। रुटीन चेकअप पूरा होने के बाद शुक्रवार को उन्हें अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया।

 

: Pawan Insha

amitabh bachchan kbcamitabh bachchan healthamitabh bachchan news hindibollywoodbollywood tadkabollywood masalabig newsbreaking news bollywoodbollywood hindi newsbollywood top newsbollywood khabarBollywood News and Gossip

loading...