main page

लड़की की सिंगिंग से इम्प्रेस हुए अमिताभ बच्चन, वीडियो शेयर कर बोले 'मुझे नहीं पता तुम कौन हो पर हो बहुत टैलेंटेड’

Updated 25 July, 2020 05:32:18 PM

फिल्म इंडस्ट्री के महानायक अमिताभ बच्चन कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद से मुंबई के नानावटी अस्पताल में भर्ती हैं। अस्पताल में रहते हुए  बिग बी सोशल मीडिया की दुनिया पर काफी एक्टिव हैं। वो आए दिनों सोशल साइट्स पर कोई न कोई वीडियो शेयर करते रहते हैं। अब हाल ही में उन्होंने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जो कि इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है।

बॉलीवुड तड़का टीम. फिल्म इंडस्ट्री के महानायक अमिताभ बच्चन कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद से मुंबई के नानावटी अस्पताल में भर्ती हैं। अस्पताल में रहते हुए  बिग बी सोशल मीडिया की दुनिया पर काफी एक्टिव हैं। वो आए दिनों सोशल साइट्स पर कोई न कोई वीडियो शेयर करते रहते हैं। अब हाल ही में उन्होंने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जो कि इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है।

बिग बी ने जो वीडियो शेयर किया है वो किसी लड़की का वीडियो हैं जिसमें वो गिटार के साथ कर्नाटक मिक्स वेस्टर्न पॉप सॉन्ग गाती नजर आ रही हैं। इसके कैप्शन में अमिताभ ने लिखा, ''मुझे मेरे संगीत साथी और दोस्त ने यह भेजा है। मुझे नहीं पता तुम कौन हो, लेकिन मैं सिर्फ यह कह सकता हूं कि "लड़की तुम एक बहुत टैलेंटड हो .. भगवान तुम्हारा भला करे .. अच्छे काम को जारी रखें .. आपने मेरा दिन रोशन किया है। कर्नाटक और पश्चिमी पॉप को मिलाना कोई आसान काम नहीं है .. लेकिन उसने ऐसा चालाकी और तेवर के साथ किया है .. दोनों की शैली में कोई समझौता नहीं है .. बस कमाल है !!''
बता दें इससे पहले भी अमिताभ अपने से जुड़े कई पोस्ट्स शेयर कर चुके हैं। बीते दिनों उन्होंने अपने कोरोना नेगेटिव होने की खबरों पर चुप्पी तोड़ी थी और बताया था कि ये सब रिपोर्ट्स फर्जी हैं। 

 
 

Edited By: suman prajapati

Amitabh BachchanimpressedgirlsingingBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...