main page

'झुंड' में कोच का किरदार निभाएंगे 'बिग बी', इस महीने होगी रिलीज

Updated 20 February, 2019 11:02:39 AM

बाॅलीवुड एक्टर अमिताभ बच्चन जल्द ही फिल्म झुंड में दिखएंगे। फिल्म में वह एक फुटबॉल कोच की भूमिका में हैं। हाल ही में फिल्म की रिलजी डेट सामने आई है। फिल्म इसी साल 20 सितंबर को रिलीज होगी।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर अमिताभ बच्चन जल्द ही फिल्म 'झुंड' में दिखेंगे। फिल्म में वह एक फुटबॉल कोच की भूमिका में हैं। हाल ही में फिल्म की रिलीज डेट सामने आई है। फिल्म इसी साल 20 सितंबर को रिलीज होगी। इस फिल्म को सुपरहिट मराठी फिल्म सैराट के डॉयरेक्टर नागराज मंजुले निर्देशित कर रहे है। बता दें कि इस फिल्म में अमिताभ के अलावा रिंकू राजगुरु और आकाश ठोसर भी मुख्य किरदार में हैं। इस बात की जानकारी ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट करते हुए दी। 

 

रिटायर्ड स्पोर्ट्स टीचर के जीवन पर आधारित है फिल्म 

यह फिल्म एक रिटायर्ड स्पोर्ट्स टीचर विजय बर्से के जीवन पर आधारित है। विजय ने साल 2001 में स्लम साॅकर नामक की एक एनजीओ की स्थापना की थी। इस एनजीओ का  काम  स्लम्स के बच्चों को ट्रेनिंग देकर उन्हें फुलबाल खेलने के लिए प्रेरित करना है।

Bollywood Tadka,अमिताभ बच्चन फोटो, अमिताभ बच्चन इमेज,अमिताभ बच्चन पिक्चर

बीते महीने पूरी की थी शूटिंग

अमिताभ ने इस फिल्म की शूटिंग जनवरी महीने में नागपुर में की थी। इस दौरान की तस्वीरें उन्होंने सोशल साइट पर शेयर की थी। तस्वीरों में 'बिग बी' कभी बैलगाड़ी की सवारी करते तो कभी खटिया पर आराम फरमाते दिखे थे। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा था- एक को पूरा करने के बाद छोड़ने वाले होते हैं तो इमोशन जैसे लक्षण दिखाई देते हैं। शुक्रिया 'झुंड'... हेलो अगेन 'ब्रह्मास्त्र'।

Bollywood Tadka,अमिताभ बच्चन फोटो, अमिताभ बच्चन इमेज,अमिताभ बच्चन पिक्चर

इन फिल्मों ने भी आएंगे नजर

बता दें कि इस फिल्म के अलावा अमिताभ, रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र 'में नजर आएंगे। फिल्म को अयान मुखर्जी डायरेक्टर कर रहे हैं। इसके बाद बिग बी सुजाॅय घोष की क्राइम थ्रिलर फिल्म 'बदला' में दिखेंगे। फिल्म में उनके साथ तापसी पन्नू हैं। फिल्म का निर्माण शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान की कंपनी रेड चिलीज एंटरटेनमेंट ने किया है। 

Bollywood Tadka,अमिताभ बच्चन फोटो, अमिताभ बच्चन इमेज,अमिताभ बच्चन पिक्चर


 

: Smita Sharma

amitabh bachchan hindi newsjhundreleaseBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News

loading...