main page

अमिताभ बच्चन ने जारी किया फिल्म 'प्यार है तो है' का दिल छू लेने वाला ट्रेलर

Updated 21 September, 2023 11:04:43 AM

महानायक अमिताभ बच्चन ने अपने सोशल मीडिया पर रोमांटिक फिल्म 'प्यार है तो है' के बहुप्रतीक्षित ट्रेलर का अनावरण किया। करण हरिहरन और पाणी कश्यप की यह फिल्म पहले से ही चर्चा में है क्योंकि यह प्रसिद्ध गायक हरिहरन के बेटे करण हरिहरन और खूबसूरत व प्रतिभाशाली पाणी कश्यप की पहली फिल्म है।

बॉलीवुड तड़का टीम. महानायक अमिताभ बच्चन ने अपने सोशल मीडिया पर रोमांटिक फिल्म 'प्यार है तो है' के बहुप्रतीक्षित ट्रेलर का अनावरण किया। करण हरिहरन और पाणी कश्यप की यह फिल्म पहले से ही चर्चा में है क्योंकि यह प्रसिद्ध गायक हरिहरन के बेटे करण हरिहरन और खूबसूरत व प्रतिभाशाली पाणी कश्यप की पहली फिल्म है।
Bollywood Tadka


श्रीतारा सिने विजन प्राइवेट लिमिटेड द्वारा निर्मित, प्यार है तो है के निर्माता संजीव कुमार और रणधीर कुमार हैं, सुनीता राडिया और अरुण त्यागी इसके सह-निर्माता हैं और प्रदीप आर.के. चौधरी द्वारा निर्देशित है। आर्टिस्ट्स में अभिषेक दुहान, वीन हर्ष और रोहित चौधरी जैसे प्रतिभाशाली कलाकार शामिल हैं, जो करण हरिहरन और पाणी कश्यप की ताज़ा और होनहार जोड़ी के साथ अपनी मौजूदगी दर्ज करवाते हैं। फिल्म का वितरण जय विरात्रा एंटरटेनमेंट लिमिटेड द्वारा किया गया है।

इसका ट्रेलर रिलीज़ कलाकारों और क्रू मेम्बर्स के लिए एक महत्वपूर्ण लम्हा है, क्योंकि यह प्यार है तो है की मनोरम दुनिया की एक झलक पेश करता है। यह दिल छू लेने वाली रोमांटिक कहानी दर्शकों के दिलों पर राज करने का वादा करती है।

Bollywood Tadka


अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर ट्रेलर का अनावरण करके अमिताभ बच्चन ने फिल्म के प्रचार में अपना महत्वपूर्ण स्पर्श जोड़ा है और करण हरिहरन व पाणी कश्यप की सिनेमाई यात्रा की उज्ज्वल शुरुआत के लिए अपनी शुभकामनाएं दे दी हैं। यह नई प्रतिभाओं के लिए इंडस्ट्री के सपोर्ट और बॉलीवुड के बेहतरीन लोगों के बीच मौजूद सौहार्द का एक सबूत है।

फ़िल्म का ट्रेलर एक खूबसूरत और भावनात्मक कहानी पेश करता है जो प्यार और रिश्तों की गहराई की बात करता है। करण हरिहरन और पाणी कश्यप के बीच की केमिस्ट्री चमकती है। 20 अक्टूबर को फिल्म की रिलीज का प्रशंसकों और सिनेप्रेमियों को इंतजार है, जो एक आकर्षक सिनेमाई अनुभव का वादा करती है।

फिल्म के ट्रेलर रिलीज को अमिताभ बच्चन जैसी महान शख्सियत के आशीर्वाद के साथ, प्यार है तो है भारतीय सिने जगत में एक यादगार एंट्री करने के लिए तैयार है। ट्रेलर लॉन्च पूरी टीम के लिए एक रोमांचक और दिल छू लेने वाली यात्रा की शुरुआत है। बॉलीवुड प्रेमी पीढ़ी दर पीढ़ी प्यार और रिश्तों की इस खूबसूरत कहानी को देखने के लिए अपने कैलेंडर में 20 अक्टूबर का दिन चिह्नित कर सकते हैं। अमिताभ बच्चन की हार्दिक शुभकामनाओं ने प्यार है तो है के लिए निश्चित रूप से एक उज्ज्वल और आशाजनक शुरुआत के लिए मंच तैयार किया है।

 

Content Writer: suman prajapati

Amitabh BachchanreleasetrailerfilmPyaar Hai To HaiBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...