main page

गणतंत्र दिवस पर अमिताभ बच्चन ने दिव्यांग बच्चों के साथ गाया राष्ट्रगान, वीडियो ने छू लिया सबका दिल

Updated 26 January, 2024 04:22:44 PM

26 जनवरी को पूरा देश गणतंत्र दिवस मना रहा है। ऐसे में बॉलीवुड सेलेब्स भी देशभक्ति के रंग से सराबोर दिख रहे हैं और सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर फैंस को Republic Day की बधाइयां दे रहे हैं। इसी बीच महानायक अमिताभ बच्चन ने एक दिल छू लेने वाला वीडियो शेयर कर देशवासियों को गणतंत्र दिवस की शुभकामनाएं दी हैं। फैंस एक्टर के इस वीडियो को खूब लाइक कर रहे हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. 26 जनवरी को पूरा देश गणतंत्र दिवस मना रहा है। ऐसे में बॉलीवुड सेलेब्स भी देशभक्ति के रंग से सराबोर दिख रहे हैं और सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर फैंस को Republic Day की बधाइयां दे रहे हैं। इसी बीच महानायक अमिताभ बच्चन ने एक दिल छू लेने वाला वीडियो शेयर कर देशवासियों को गणतंत्र दिवस की शुभकामनाएं दी हैं। फैंस एक्टर के इस वीडियो को खूब लाइक कर रहे हैं।

Bollywood Tadka


दरअसल, अमिताभ बच्चन ने दिव्यांग बच्चों के साथ गणतंत्र दिवस मनाया, जिसका वीडियो उन्होंने इंस्टाग्राम और ट्विटर पर शेयर किया है। वीडियो में देखा जा सकता है कि अमिताभ दिव्यांग बच्चों के साथ सांकेतिक भाषा में राष्ट्रगान गाते दिख रहे है। इसे शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा- गणतंत्र दिवस की शुभकामनाएं।

 

अमिताभ की इस अनूठी पहल को लोग काफी पसंद कर रहे हैं और कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।

 


वर्कफ्रंट की बात करें तो आमिताभ बच्चन के पास 'सेक्शन 84', 'कल्कि 2898 - ऐ डी', 'तेरा यार हूं मैं' और 'आंखें 2' जैसी अपकमिंग फिल्में हैं।


 

Content Writer: suman prajapati

Amitabh Bachchansangnational anthemdisabled childrenRepublic DayBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...