main page

छोटी बच्ची ने हरियाणी सॉन्ग पर ऐसे लगाए ठुमके, अमिताभ बच्चन भी हुए मुरीद, वीडियो शेयर कर बोले-अद्भुत

Updated 22 October, 2020 10:43:16 AM

बॉलीवुड मेगास्टार अमिताभ बच्चन बिजी होने के बाद भी अपने फैंस के लिए टाइम निकाल लेते हैं। अमिताभ सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और फैंस के साथ हर आए दिन कुछ न कुछ शेयर करते ही रहते हैं। हाल ही में एक्टर ने अपने इंस्टाग्राम पर एक छोटी बच्ची का वीडियो शेयर किया है। जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

मुंबई. बॉलीवुड मेगास्टार अमिताभ बच्चन बिजी होने के बाद भी अपने फैंस के लिए टाइम निकाल लेते हैं। अमिताभ सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और फैंस के साथ हर आए दिन कुछ न कुछ शेयर करते ही रहते हैं। हाल ही में एक्टर ने अपने इंस्टाग्राम पर एक छोटी बच्ची का वीडियो शेयर किया है। जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

Bollywood Tadka
शेयर वीडियो में बच्ची हरियाणी सॉन्ग ‘जूती’ गाने पर बच्ची इतनी प्यारा डांस कर रही है। क्यूट बच्ची एक्सप्रेशन तो देखने लायक हैं। बच्ची डांस करती हुई बहुत खूबसूरत लग रही है। बच्ची का इतना प्यारा डांस देख बिग बी तो मुरीद हो गए। वीडियो शेयर करते हुए अमिताभ ने लिखा-‘जूती... अप्रशिक्षित प्रतिभा… अद्भुत!! जूती निकल गई, लेकिन शो चलता रहना चाहिए!!' फैंस इस वीडियो को खूब लाइक कर रहे हैं और छोटी बच्ची की तारीफ कर रहे हैं।

बता दें इससे पहले अमिताभ ने एक छोटे बच्चे का वीडियो शेयर किया था। जिससे बच्चा अपने पिता के साथ गाने की प्रेक्टिस कर रहा था और अपने पिता के सुरों से सुर मिला रहा था। अमिताभ इन दिन शो 'कौन बनेगा करोड़पति 12' को होस्ट कर रहे है। इसके अलावा अमिताभ फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में नजर आने वाले हैं। इसके अलावा फिल्म 'चेहरे' और 'झुंड' में भी नजर आएंगे।

Bollywood Tadka

: Smita Sharma

amitabh bachchanshareslittlegirlvideodancingharyanvifolksongBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News

loading...