main page

जन्मदिन पर फैंस से मिले प्यार से बेहद खुश अमिताभ बच्चन, पोस्ट शेयर कर लिखा-इस स्नेह को चुकाना प्रयास से परे

Updated 12 October, 2023 12:00:05 PM

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन 11 अक्टूबर को 81 साल के हो गए हैं। इस मौके पर फैंस उन पर खूब प्यार लुटाते नजर आए। बिग बी को विश करने के लिए क्रेजी फैंस उनके घर जलसा तक पहुंच गए और उन्हें उपहार देते नजर आए। ऐसे में फैंस का बेशुमार प्यार पाकर खुश अमिताभ ने सोशल मीडिया पर खास पोस्ट शेयर कर अपने चाहने वालों का आभार जताया है।

बॉलीवुड तड़का टीम. सदी के महानायक अमिताभ बच्चन 11 अक्टूबर को 81 साल के हो गए हैं। इस मौके पर फैंस उन पर खूब प्यार लुटाते नजर आए। बिग बी को विश करने के लिए क्रेजी फैंस उनके घर जलसा तक पहुंच गए और उन्हें उपहार देते नजर आए। ऐसे में फैंस का बेशुमार प्यार पाकर खुश अमिताभ ने सोशल मीडिया पर खास पोस्ट शेयर कर अपने चाहने वालों का आभार जताया है। 

 

 

अमिताभ बच्चन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कोलाज वाली एक तस्वीर शेयर की, जिसमें हज़ारों की संख्या में लोग एक्टर को विश करते नजर आ रहे हैं और बिग बी दोनों हाथ जोड़ फैंस का अभिवादन कर रहे हैं। यह तस्वीर शेयर कर अमिताभ ने कैप्शन में लिखा- इस प्यार और स्नेह को चुकाना किसी भी प्रयास से परे है। धन्य और अनंत कृतज्ञता से भरा हुआ।

Bollywood Tadka


फैंस बिग बी की इस पोस्ट को खूब लाइक कर रहे हैं और कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।

 

वहीं, अमिताभ बच्चन की फिल्मों की बात करें तो एक्टर को आखिरी बार फिल्म 'ऊंचाई' में देखा गया था। अब वह जल्द 'गणपत: ए हीरो इज़ बॉर्न', 'कल्कि 2898 AD' 'सेक्शन 84' और 'तेरा यार हूं मैं' जैसी फिल्मों में नजर आएंगे।
 

Content Writer: suman prajapati

Amitabh Bachchanthanks notelovereceivedfansbirthdayBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...