main page

हॉस्पिटल से अमिताभ बच्चन  ने किया खास ट्वीट, प्रार्थना कर रहे फैंस के लिए लिखी ये बात

13 July, 2020 09:37:11 AM

महानायक अमिताभ बच्चन और उनका पूरा परिवार (जया बच्चन को छोड़कर) कोरोना वायरस से संक्रमित हो गया है। अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन अपना इलाज नानवती अस्पताल में करवा रहे हैं। इस दौरान वह सोशल मीडिया पर सक्रिय हैं। वह अपनी तबीयत के बारे में जानकारी दे रहे हैं। हाल ही में अमिताभ बच्चन ने अस्पताल से अपने फैंस के लिए ट्वीट किया है।

मुंबई: महानायक अमिताभ बच्चन और उनका पूरा परिवार (जया बच्चन को छोड़कर) कोरोना वायरस से संक्रमित हो गया है। अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन अपना इलाज नानवती अस्पताल में करवा रहे हैं। इस दौरान वह सोशल मीडिया पर सक्रिय हैं। वह अपनी तबीयत के बारे में जानकारी दे रहे हैं। हाल ही में अमिताभ बच्चन ने अस्पताल से अपने फैंस के लिए ट्वीट किया है।

Bollywood Tadka

दरअसल, रविवार को नानवती हॉस्पिटल की ओर से बताया गया कि अमिताभ  ने फैसला किया है कि वह अपनी सेहत की जानकारी फैंस को खुद देते रहेंगे। इसी को ध्यान में रखते हुए बिग बिग ने फैंस के लिए बैक टू बैक खास दो ट्वीट किए हैं।

Bollywood Tadka

 

अपने ट्वीट में उन्होंने उनके लिए चिंता जाहिर कर फैंस का शुक्रिया अदा किया है। उन्होंने ट्वीट में लिखा-ट्वीट में लिखा, 'वह सब जिन्होंने अपनी प्रार्थनाएं अभिषेक, ऐश्वर्या आराध्या और मुझे , व्यक्त की हैं, मेरा हृदय पूर्वक आभार।' वहीं अपने दूसर ट्वीट में महानायक ने लिखा, 'मेरे लिए उन सभी को जबाव देने संभव नहीं जिन्होंने मेरे, अभिषेक, ऐश्वर्या, आराध्या और मेरे प्रति चिंता व्यक्त करने वाली सभी प्रार्थनाएं कीं। मैं हाथ जोड़कर इस प्यार और स्नेह का धन्यवाद करता हूं।'

Bollywood Tadka

बता दें कि शनिवार को अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन ने सोशल मीडिया पर कोरोना वायरस से संक्रमित होने के जानकारी खुद दी थी। इसके बाद से इन दोनों सितारों के फैंस सहित बॉलीवुड की कई हस्तियों ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए बच्चन परिवार की सलामती की दुआ मांगी।

Bollywood Tadka

 

वहीं रविवार को ऐश्वर्या  और उनकी 8 साल की बेटी आराध्या भी कोरोना वायरस से संक्रमित पाई गई हैं। जिसके बाद डॉक्टर ने उन्हें घर में क्वारंटीन रहने की सलाह दी है। इसके अलावा नानावती अस्पताल ने अभिषेक को घर जाने के लिए छुट्टी दे दी, लेकिन उन्होंने फैसला किया है कि वह अमिताभ बच्चन के साथ अस्पातल में ही रुकेंगे। 


amitabh bachchanAbhishek bachchanAishwarya bachchanAaradhya bachchanBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...