main page

बिग बी का ट्विटर अकाउंट हैक होते ही वायरल हुए फनी मीम्स,फैंस ने यूं खींची इमरान खान की टांग

Updated 11 June, 2019 10:29:20 AM

बाॅलीवुड एक्टर अमिताभ बच्चन का ट्विटर अकाउंट सोमवार को हैक हो गया था। हैकर्स ने उनके ट्विटर हैंडल की प्रोफाइल तस्वीर को बदलकर पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान की फोटो लगा दी थी। इसके साथ ही उनके अकाउंट से कुछ ट्वीट भी किए गए थे लेकिन अब लोगों ने इस मीम्स बनाकर मजे लेने शुरू कर दिए हैं।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर अमिताभ बच्चन का ट्विटर अकाउंट सोमवार को हैक हो गया था। हैकर्स ने उनके ट्विटर हैंडल की प्रोफाइल तस्वीर को बदलकर पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान की फोटो लगा दी थी। इसके साथ ही उनके अकाउंट से कुछ ट्वीट भी किए गए थे लेकिन अब लोगों ने इस मीम्स बनाकर मजे लेने शुरू कर दिए हैं।

Bollywood Tadka

ट्विटर पर एक मीम खूब वायरल हो रहा है। इसमें अमिताभ बच्चन और इमरान खान की तस्वीर शेयर की गई है। इसके कैप्शन में लिखा गया है- अमिताभ बच्चन को इमरान खान समझा रहे हैं कि उन्होंने कैसे अकाउंट हैक किया है।

Bollywood Tadka

इतना ही नहीं अमिताभ के बेटे अभिषेक बच्चन का भी एक मीम वायरल हो रहा है। इसमें लिखा है-'मैंने पापा को पहले ही बोला था कि पासवर्ड स्ट्रांग रखना अपने ट्विटर का। अब हो गया न हैक। आईलवरेखा भी कोई पासवर्ड होता है क्या?

Bollywood Tadka

एक मीम में अमिताभ की एक फोटो है जिसमें लिखा है- खींच के लाफा दूंगा। एक यूजर ने पोस्ट करते हुए लिखा- अब ट्विटर अकाउंट हैक करने को ही कुछ पाकिस्तानी सर्जिकल स्ट्राइक बता रहे हैं। इसके अलावा भी कई मीम्स वायरल हो रहे हैं। 

Bollywood Tadka

 

 

Bollywood Tadka

 

 

Bollywood Tadka

 

 

Bollywood Tadka

 

 

 

 

Bollywood Tadka


 

: Smita Sharma

amitabh bachchantwitter accounthackedfunny memeviralsocial mediaBollywood OffbeatBollywood celebs News

loading...