main page

अमृता राव और आरजे अनमोल ने सेलिब्रेट की बेटे की पहली होली, रंगों के साथ नन्हे वीर ने यूं मनाया जश्न

Updated 31 March, 2021 10:36:35 AM

एक्ट्रेस अमृता राव और उनके पति आरजे अनमोल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और अपने बेटे को लेकर कोई न कोई पोस्ट शेयर करते रहते हैं। इस बार अमृता के बेटे वीर की यह पहली होली थी। तो कपल ने खास अंदाज में लाडले के साथ होली सेलिब्रेट की, जिसका वीडियो उन्होंने फैंस के साथ सोशल मीडिया पर भी शेयर किया। आरजे अनमोल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर जो वीडियो शेयर किया, उसमें देखा जा सकता है कपल ने बेटे की पहली होली पर कई प्रकार के पकवान बनाए। गोलगप्पे, गुझिया, ठंडाई, जलेबी खाकर इसे सेलिब्रेट किया। वहीं रंग

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस अमृता राव और उनके पति आरजे अनमोल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और अपने बेटे को लेकर कोई न कोई पोस्ट शेयर करते रहते हैं। इस बार अमृता के बेटे वीर की यह पहली होली थी। तो कपल ने खास अंदाज में लाडले के साथ होली सेलिब्रेट की, जिसका वीडियो उन्होंने फैंस के साथ सोशल मीडिया पर भी शेयर किया।

Bollywood Tadka

आरजे अनमोल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर जो वीडियो शेयर किया, उसमें देखा जा सकता है कपल ने बेटे की पहली होली पर कई प्रकार के पकवान बनाए। गोलगप्पे, गुझिया, ठंडाई, जलेबी खाकर इसे सेलिब्रेट किया। वहीं रंगे बिरंगे कलर्स के साथ भी होली खेली। वीडियो के अंत में देखा जा सकता है कि कपल के साथ उनके बेटे के नन्हें हाथ भी रंगों की थाली में नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में अमिताभ बच्चन का मशहूर फिल्मी होली सॉन्ग ‘रंग बरसे’ बैकग्राउंड में बजता हुआ सुनाई दे रहा है।

Bollywood Tadka


इस वीडियो को शेयर करते हुए आरजे अनमोल ने कैप्शन में लिखा- वीर की पहली होली !!! भगवान दयालु है। हमाली फैमिली की तरफ से आपकी फैमिली को प्यार।

फैंस इस वीडियो को खूब लाइक कर रहे हैं और कमेंट कर इस वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।


बता दें इससे पहले भी अनमोल अपने इंस्टा अकाउंट पर बेटे और अमृता के साथ कई वीडियो-फोटोज शेयर कर चुके हैं। बीते दिनों आरजे ने अमृता राव की बेटे वीर को ब्रेस्टफीड करवाते की फोटो शेयर की थी, जिसमें अमृता पीठ किए बैठी अपने बच्चे को फीड करवाती नजर आईं थी। 

 

Content Writer: suman prajapati

Amrita RaoRJ AnmolCelebratedSonVeerFirst HolivideoviralBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...