main page

हॉलीवुड एक्टर एड वेस्टविक को डेट कर रही एमी जैक्सन! पिछले साल मंगेतर संग तोड़ा था रिश्ता

Updated 24 February, 2022 05:39:59 PM

एक्ट्रेस एमी जैक्सन फिलहाल फिल्मों से दूर है लेकिन पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में बनी हुई है। खबरें सामने आई है कि एक्ट्रेस की जिंदगी में एक नए शख्स की एंट्री हो गई है। एक्ट्रेस इन दिनों प्यार में गोते लगा रही है। एमी का हॉलीवुड एक्टर  एड वेस्टविक के साथ अफेयर चल रहा है। दोनों पिछले 2 महीने से सेक्रेटली एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। दोनों को लंदन की सड़कों पर एक-दूसरे का हाथ पकड़े स्पॉट भी किया गया था।

मुंबई. एक्ट्रेस एमी जैक्सन फिलहाल फिल्मों से दूर है लेकिन पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में बनी हुई है। खबरें सामने आई है कि एक्ट्रेस की जिंदगी में एक नए शख्स की एंट्री हो गई है। एक्ट्रेस इन दिनों प्यार में गोते लगा रही है। एमी का हॉलीवुड एक्टर  एड वेस्टविक के साथ अफेयर चल रहा है। दोनों पिछले 2 महीने से सेक्रेटली एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। दोनों को लंदन की सड़कों पर एक-दूसरे का हाथ पकड़े स्पॉट भी किया गया था। 

Bollywood Tadka
रिपोर्ट्स के अनुसार, एमी और एड वेस्टविक ने हाल ही में पेरिस में वैलेंटाइन डे सेलिब्रेट किया था। दोनों एक-साथ काफी एंजॉय कर रहे हैं। हालांकि कपल ने इस बारे में कोई बयान नहीं दिया है। वेस्टविक ने एमी से सऊदी अरब रेड सी इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में मुलाकात की थी। इसके बाद से ही दोनों के बीच दोस्ती बढ़ी और फिर दोनों में प्यार हुआ। फैंस अब इस बात का इंतजार कर रहे हैं कि एमी कब अपने नए रिश्ते पर चुप्पी तोड़ेंगी।

Bollywood Tadka
बता दें एमी ने 2021 में अपने मंगेतर जॉर्ज पानायिटू से ब्रेकअप किया था। एमी ने जॉर्ज से रिश्ता तोड़ने को लेकर कोई बयान नहीं दिया था लेकिन एक्ट्रेस ने मंगेतर के साथ सोशल मीडिया से सारी तस्वीरें हटा दी थी। जिसके बाद कयास लगाए जाने लगे कि दोनों के बीच कुछ भी ठीक नहीं चल रहा ‌था इसलिए दोनों का रिश्ता टूटा, जबकि एमी और जॉर्ज का एक बेटा भी है। एमी बिना शादी के ही बच्चे मां बन गई थी। एक्ट्रेस के बेटे का नाम एंड्रियास है।

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

amy jacksondatinghollywood actored westwickBollywood NewsBollywood News and GossipHollywood NewsHollywood News and GossipHollywood Box Office Masala NewsHollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...