main page

ADORABLE: लाडले संग एमी जैकसन की मस्ती, लिटिल मंचकिन की तस्वीरें देख आपको भी आ जाएगा प्यार

Updated 13 June, 2020 11:44:41 AM

एक्ट्रेस एमी जैक्सन इन दिनों मदरहुड टाइम को एंजाॅट कर रही हैं।वह आए दिन बेटे एंड्रूस के साथ कुछ क्यूट तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। हाल ही में एक बार फिर एमी के उनके लाडले संग तस्वीरें वायरल हो रही हैं।

मुंबई: एक्ट्रेस एमी जैक्सन इन दिनों मदरहुड टाइम को एंजाॅट कर रही हैं।वह आए दिन बेटे एंड्रूस के साथ कुछ क्यूट तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। हाल ही में एक बार फिर एमी के उनके लाडले संग तस्वीरें वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka

एक तस्वीर में जहां वह बेटे के साथ हंसते दिख रही हैं। वहीं एक तस्वीर में वह वह लाडले को किस कर रही हैं। इसके अलावा एमी ने एंड्रूस की एक अकेली की तस्वीर भी शेयर की है, जिसमें वह बहुत प्यारा लग रहा है। इतना ही नहीं एमी ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर बेटे के खेलते हुए वीडियो भी डाले हैं।

Bollywood Tadka

बता दें एमी ने 23 सितंबर 2019 को बेटे को जन्म दिया था। एमी शादी से पहले मंगेतर जॉर्ज के बच्चे की मां बन गई हैं दोनों लंबे वक्त से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. दोनों की जोड़ी को काफी पसंद किया जाता है।

Bollywood Tadka

काम की बात करें तो एमी आखिरी बार अक्षय कुमार की फिल्म 2.0 में नजर आईं थीं। इसके अलावा एमी 'एक दीवाना था', 'फ्रीकी अली', 'सिंह इज ब्लिंग' जैसी फिल्म में नजर आ चुकी हैं।

 

View this post on Instagram

Infinite love ♾ #lockdownbuddies 🔈ON

A post shared by Amy Jackson (@iamamyjackson) on

: Smita Sharma

amy jacksonsharescute picturessonandreasGeorge PanayiotouBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...